1678346

“Please Do Not Trust Any Emails”

Photo of author

By jeenmediaa


तस्वीर सलमान खान ने शेयर की है. (सौजन्य:बीइंगसलमानखान)

सलमान खान ने सोमवार को एक आधिकारिक नोटिस जारी कर पुष्टि की कि न तो वह और न ही उनका प्रोडक्शन हाउस, सलमान खान फिल्म्स (एसकेएफ), “किसी फिल्म के लिए कास्टिंग” कर रहे हैं। बयान में कहा गया है कि अगर कोई भी पक्ष अनधिकृत तरीके से सलमान खान या एसकेएफ के नाम का गलत इस्तेमाल करने का दोषी पाया गया तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। अभिनेता द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए बयान में कहा गया है, “यह स्पष्ट करना है कि न तो मिस्टर सलमान खान और न ही सलमान खान फिल्म्स वर्तमान में किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं। हमने अपनी भविष्य की किसी भी फिल्म के लिए किसी कास्टिंग एजेंट को काम पर नहीं रखा है। कृपया इस उद्देश्य के लिए आपको प्राप्त किसी भी ईमेल या संदेश पर भरोसा न करें। यदि कोई भी पक्ष किसी भी अनधिकृत तरीके से श्री खान या एसकेएफ के नाम का गलत इस्तेमाल करता पाया गया तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

सलमान खान फिल्म्स का आखिरी प्रोजेक्ट था Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan. यह 21 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज हुई थी। फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में थे। की कलाकारों की टोली Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan included Venkatesh Daggubati, Shehnaaz Gill, Jassie Gill, Raghav Juyal, and Palak Tiwari. आरआरआर फिल्म के गाने में अभिनेता राम चरण की भी विशेष भूमिका थी दोपहर.

अगली बार सलमान खान नजर आएंगे बाघ 3 कैटरीना कैफ के साथ. यह जोड़ी टाइगर फ्रैंचाइज़ के प्रीक्वल से अपनी भूमिकाओं – टाइगर और ज़ोया – को फिर से निभाएगी। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित जासूसी-थ्रिलर की तीसरी किस्त में इमरान हाशमी भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे।

विशेष रूप से, सलमान खान के टाइगर ने शाहरुख खान के साथ एक कैमियो भूमिका निभाई पठानजो इसी साल जनवरी में रिलीज हुई थी. दोनों फिल्में यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) द्वारा निर्मित जासूसी ब्रह्मांड का हिस्सा हैं। कथित तौर पर, बहुप्रतीक्षित चीता बनाम पठान आमना-सामना तय है. इसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे।

“आदित्य चोपड़ा को सिद्धार्थ आनंद पर बहुत भरोसा है कि वह एक ऐसा भव्य दृश्य प्रस्तुत करेंगे जो पहले कभी नहीं देखा गया टाइगर बनाम पठान. सिद्धार्थ को करण अर्जुन के बाद अपनी पहली पूर्ण फिल्म के लिए शाहरुख खान और सलमान खान की ड्रीम कास्ट मिल रही है और टाइगर बनाम पठान को भारत की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बनाने के लिए सिद्धार्थ को हर संभव समर्थन दिया जाएगा। , “सूत्र ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया।




Leave a Comment