1678346

“Planned A Very Nice Celebratory Dinner But…”

Photo of author

By jeenmediaa


शेफाली शाह अपने परिवार के साथ। (सौजन्य: शेफालीशाहऑफिशियल)

नयी दिल्ली:

शेफाली शाह एक गौरवान्वित माँ हैं और उन्होंने अपने इंस्टाफ़ैम के साथ अपने ख़ुशी के पल साझा किए। अभिनेता ने बेटे आर्यमन शाह के ग्रेजुएशन समारोह की तस्वीरें पोस्ट कीं और तस्वीरों के साथ एक प्यारी पोस्ट भी डाली। एल्बम में उनके पति और फिल्म निर्माता विपुल शाह और उनके बेटे मौर्य भी हैं। शेफाली शाह ने अपने नोट की शुरुआत इन शब्दों के साथ की, “जब मेरे बच्चे बच्चे थे, तो हर पल एक नई उपलब्धि थी। उनके पेट पर पहली बार पलटी, पहली बार जब वे रेंगते थे, उनके पहले कदम, पहले शब्द। पहली बार उन्होंने अपने जूते के फीते बांधे। कई पहले और हर एक दूसरे के समान विशेष। फिर बच्चों के स्कूल का पहला दिन आया, उनके और मेरे लिए आंसुओं के माध्यम से बहने का डर, फिर रंग, अक्षर, कविताएं, दोस्त… उनके साथ मैं बड़ी हुई।”

“लेकिन जैसे-जैसे वे बड़े होते गए, उनमें से बहुत से प्रथम स्थान नहीं आए, फिर भी प्रत्येक ग्रेड, प्रत्येक गोल किया गया, प्रत्येक पदक जीता, प्रत्येक भोजन जो उन्होंने पकाया, प्रत्येक कपड़े धोने का काम उतना ही महत्वपूर्ण था। अपने दम पर आगे बढ़ने की दिशा में एक और कदम,” उन्होंने कहा। जोड़ा गया.

शेफाली शाह ने कहा कि उन्होंने इस पल का सबसे लंबे समय तक इंतजार किया था और यह इंतजार के लायक था। उन्होंने आगे कहा, “और आज हम यहां माता-पिता के जीवन के सबसे महत्वपूर्ण और गौरवपूर्ण क्षणों में से एक, हमारे सनशाइन बॉय की ग्रेजुएशन का जश्न मना रहे हैं। मुझे नहीं पता कि यह उसके लिए उतना ही मायने रखता है, जितना हमारे लिए है। लेकिन जब मैंने उसे क्लीन शेव देखा, अपने लबादे में बहुत सुंदर और शाही दिख रहा था, खराब फिटिंग वाली ग्रेजुएशन कैप के साथ, खीरे की तरह कूल लग रहा था, यह कोई बड़ी बात नहीं थी… मुझे एहसास हुआ कि मैं उसके साथ एक और मील का पत्थर पार कर रहा हूं। मैंने जो भी पुरस्कार जीते हैं, उससे कहीं अधिक शानदार प्रशंसा जीतना। लेकिन हमारा युवा। वह अभी भी मेरा छोटा बच्चा है। उसने मंच से हमें खोजा, शरमाते हुए मुस्कुराया और अपने मुकुट को फिर से समायोजित करने के लिए (सैकड़ों लोगों से भरे हॉल में) हमारे इशारों से निर्देश लिया। मुस्कुराया, अपनी टोपी ऊपर उठाई, चांसलर से हाथ मिलाया, गर्व और विनम्रता के साथ अपना स्नातक प्रमाणपत्र प्राप्त किया।

“निश्चित रूप से मैंने इस दिन का इंतजार किया है और अनगिनत बार इसका सपना देखा है, लेकिन उसे अपने पंख उगते हुए देखने के लिए मैंने जितना मैं समझा सकता हूं उससे कहीं अधिक ऊंची उड़ान भरी,” का एक अंश पढ़ा। दिल्ली क्राइम स्टार की पोस्ट.

अभिनेत्री ने लिखा, “मैं गर्व और खुशी से भरी हूं जो केवल मेरे बच्चे ही ला सकते हैं” और उन्होंने बताया कि इस उपलब्धि के बाद परिवार ने एक साथ कैसे दिन बिताया। “इसके बाद उन्होंने हमें अपने परिसर, पुस्तकालय, कक्षाओं में अपना पहला आवास दिखाया जिसमें एक साझा रसोईघर था। हमने एक बहुत अच्छे उत्सव रात्रिभोज के लिए जाने की योजना बनाई थी लेकिन जब तक हम गए तब तक सब कुछ बंद हो चुका था। सौभाग्य से हमें दीवार में एक छेद मिला पिज़्ज़ा की जगह ले लो, हम चौराहे पर सड़क पर एक साथ खड़े होकर खाना बाँट रहे थे। अगर हमने कोशिश भी की तो इससे बेहतर जश्न नहीं हो सकता था। क्योंकि कोई भी पल, चाहे कितना भी खास या साधारण क्यों न हो, मेरे बच्चों और बच्चों की वजह से अमूल्य और कीमती हो जाता है। शेफाली शाह ने कहा, मैं वास्तव में उनके द्वारा धन्य महसूस करती हूं।

Read Shefali Shah’s post here:

शेफाली शाह को अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार विजेता में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता है Delhi Crime, films like Satya, Dil Dhadakne Do, Jalsa, Darlings और डॉक्टर जीकई अन्य के बीच।

विपुल शाह जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं Aankhen, Namastey London, Action Replayy, London Dreams and Waqt: The Race Against Time, कुछ नाम है। उन्होंने कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट भी प्रोड्यूस किए हैं.

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

‘बार्बेनहाइमर’ बम है, पन इंटेंडेड




Leave a Comment