1678346

Pics From Ranbir Kapoor And Arjun’s Movie Night

Photo of author

By jeenmediaa


रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर की मुंबई में तस्वीर।

नयी दिल्ली:

कल रात के बारे में – रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर ने अपने व्यस्त जीवन से कुछ समय निकाला और एक साथ डिनर किया और एक फिल्म भी देखी। उन्होंने क्रिस्टोफर नोलन को देखा ओप्पेन्हेइमेर मुंबई में. बेहतरीन कैज़ुअल कपड़े पहने कलाकारों को शहर में एक साथ देखा गया। अभिनेताओं को समर्पित कई फैन पेजों ने सोशल मीडिया पर मूवी थिएटर से अंदर की तस्वीरें और वीडियो क्यूरेट किए हैं, जो काफी ट्रेंड कर रहे हैं। ओप्पेन्हेइमेर शुक्रवार को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसकी टक्कर ग्रेटा गेरविग से हुई बार्बी टिकिट खिड़की पर।

देखें रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर की तस्वीरें:

bt8ilif8
m86npqdg
6b2o4umg
lmk0mmpo

थिएटर का एक अंदरूनी वीडियो, रणबीर कपूर को समर्पित फैन पेजों द्वारा साझा किया गया।

ओप्पेन्हेइमेर यह दुनिया के पहले परमाणु बम के पीछे के दिमाग रॉबर्ट ओपेनहाइमर की बायोपिक है। ओपेनहाइमर में कई कलाकार शामिल हैं जिनमें सिलियन मर्फी, एमिली ब्लंट, मैट डेमन, रॉबर्ट डाउनी जूनियर, फ्लोरेंस पुघ और रामी मालेक शामिल हैं। फिल्म को फिल्म समीक्षकों से शानदार समीक्षा मिली।

एनडीटीवी के लिए अपनी समीक्षा में, फिल्म समीक्षक सैबल चटर्जी ने फिल्म को 5 में से 4.5 स्टार दिए और उन्होंने लिखा, “ओप्पेन्हेइमेरचकाचौंध प्रतिभा की एक सिनेमाई उपलब्धि, दृश्य भव्यता, तकनीकी स्वभाव, भावनात्मक अंतरंगता और मानवीय प्रयास और महत्वाकांक्षा की सीमाओं की परीक्षा का एक उत्कृष्ट संयोजन प्राप्त करती है।

रणबीर और अर्जुन कपूर की बात करें तो रणबीर अगली बार संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म में नजर आएंगे जानवर, दिसंबर में रिलीज होने की उम्मीद है। इसी बीच आखिरी बार अर्जुन कपूर फिल्म में नजर आए थे Kuttey. वह अगली बार अभिनय करेंगे महिलाओं का हत्या करने वाला, भूमि पेडनेकर के साथ। वह भूमि पेडनेकर और रकुल प्रीत सिंह के साथ एक अन्य अनाम परियोजना में भी दिखाई देंगे।

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

Kuch Kuch Hota Hai When Karan Johar Hugs BFF Kajol




Leave a Comment