1678346

Parineeti Wishes Cousin Priyanka Chopra On Her Birthday With A Pic From Her Engagement

Photo of author

By jeenmediaa


चचेरी बहन प्रियंका के साथ परिणीति चोपड़ा की तस्वीर। (सौजन्य: परिणीतिचोपरा)

नयी दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा, जो आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं, को मंगलवार को अपनी चचेरी बहन और अभिनेता परिणीति चोपड़ा से एक बेहद प्यारी शुभकामनाएं मिलीं। परिणीति चोपड़ा ने प्रियंका को शुभकामना देने के लिए अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की, जिसे वह प्यार से “मिमी दीदी” कहती हैं। यह तस्वीर परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई के जश्न की है। परिणीति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैप्शन दिया, “जन्मदिन मुबारक हो मिमी दीदी। आप जो कुछ भी करती हैं उसके लिए धन्यवाद। मैं आपसे प्यार करती हूं।” परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने मई में दिल्ली के कपूरथला हाउस में परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की।

परिणीति ने बर्थडे गर्ल प्रियंका चोपड़ा के लिए यह पोस्ट किया।

jt3sm80g

परिणीति चोपड़ा की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट।

प्रियंका चोपड़ा, जो विशेष रूप से परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई के लिए भारत आई थीं, ने इस साल मई में उत्सव से ये पारिवारिक तस्वीरें साझा की थीं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “बधाई हो टीशा और राघव…शादी के लिए इंतजार नहीं कर सकती! आप दोनों और परिवार के लिए बहुत खुश हूं, परिवार से मिलना बहुत मजेदार है।” प्रियंका चोपड़ा की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में परिणीति ने कमेंट किया, “मिमी दीदी – ब्राइड्समेड की जिम्मेदारियां आ रही हैं।”

यह वह पोस्ट है जिसका हम उल्लेख कर रहे हैं:

प्रियंका चोपड़ा और परिणीति एक साथ स्क्रीन शेयर करने के सबसे करीब तब आईं, जब उन्होंने डिज़्नी फिल्म के हिंदी संस्करण के लिए क्रमशः एल्सा और अन्ना के किरदारों के लिए डबिंग की। जमा हुआ 2 कुछ साल पहले.

प्रियंका चोपड़ा के लिए यह साल बेहद व्यस्त रहा। उन्होंने रूसो ब्रदर्स में अभिनय किया गढ़ और एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट जिसका शीर्षक है दोबारा प्यार करो, एक संगीतमय, जिसमें उन्होंने सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन के साथ सह-अभिनय किया। वह अगली बार नजर आएंगी राज्य के प्रमुखोंजॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ।




Leave a Comment