1678346

Paparazzi Tell Sidharth Malhotra-Kiara Advani To Walk “Saath Mein” At Airport. See His Reaction

Photo of author

By jeenmediaa


पति-पत्नी की जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी मुंबई से बाहर निकले

नयी दिल्ली:

दिन की शुरुआत सुस्त रही? चिंता न करें, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और मुंबई हवाई अड्डे पर तैनात पपराज़ी के बीच यह मजेदार बातचीत निश्चित रूप से आपके मूड को खुश कर देगी। हुआ यूं कि हवाईअड्डे परिसर के बाहर इंतजार कर रहे शटरबग्स उस समय चिंतित हो गए जब उन्होंने कियारा आडवाणी को अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​से पीछे देखा, जो कार से बाहर निकलने के बाद आगे बढ़ रहे थे। पापराज़ी ने आवाज़ दी, “saath mein saath mein (एक साथ, एक साथ),” उस जोड़े को जब सिद्धार्थ ने रुककर लापरवाही से जवाब दिया, ”Aa rahe hain bhai, saath mein hi ja rahe hain (वह आ रही है, हम केवल एक साथ यात्रा कर रहे हैं)।”

जोड़े के हवाईअड्डे में प्रवेश करने से पहले, शटरबग्स में से एक को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है, “ए।”b toh birthday aa raha hain।” अनजान लोगों के लिए, कियारा आडवाणी अपना 31वां जन्मदिन मनाएंगीअनुसूचित जनजाति 31 जुलाई को जन्मदिन.

जैसे ही यह जोड़ा मुंबई से बाहर निकला, उनकी कैज़ुअल बेस्ट तस्वीर सामने आई। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने यात्रा के लिए काली स्वेटशर्ट और सफेद पैंट पहनी थी, जबकि उनकी पत्नी कियारा आगे की यात्रा के लिए सफेद टॉप और नीली पैंट में थीं।

उनके हवाई अड्डे OOTDs पर एक नज़र डालें:

cnuvqie
63ए3वी7मो
4tajj47

पहले भी कई मौकों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को पैपराजी के साथ बेहद मजाकिया अंदाज में उलझते हुए पाया गया था। ऐसी ही एक घटना फरवरी में अभिनेता की कियारा आडवाणी से शादी के ठीक बाद की है। अभिनेता, जिन्होंने अपने डे आउट के दौरान कुछ प्रशंसकों के साथ ख़ुशी-ख़ुशी पोज़ दिया, को पपराज़ी ने अकेले पोज़ देने के लिए कहा। अभिनेता ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, “अब मैं सोलो नहीं हूं।” सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का एलओएल जवाब सुनने के बाद पपराजी भड़के बिना नहीं रह सके।

यहां देखें वायरल वीडियो:

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने पिछले महीने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस (राजस्थान) में शेरशाह की अपनी सह-कलाकार कियारा आडवाणी से शादी की। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की पहली मुलाकात लस्ट स्टोरीज़ के रैप के दौरान हुई थी। उन्होंने 2021 की फिल्म शेरशाह के सेट पर डेटिंग शुरू की, जो उनकी एक साथ पहली फिल्म थी। उन्होंने राजस्थान में शादी की और अपने उद्योग मित्रों के लिए दो रिसेप्शन आयोजित किए – एक दिल्ली में और दूसरा मुंबई में।

अभिनेता को आखिरी बार देखा गया था मिशन मजनू रश्मिका मंदाना के साथ. अभिनेता अगली बार रोहित शेट्टी की फिल्म में नजर आएंगे भारतीय पुलिस बल शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय के साथ. वह भी इसमें शामिल होंगे योद्धा.




Leave a Comment