1678346

ODI World Cup : विश्व कप प्रोमो में दिखे Shahrukh Khan, इंटरनेट पर मची धूम

Photo of author

By jeenmediaa


Shahrukh Khan features in 2023 World Cup promo (ICC) : भारत, ODI World Cup के इतिहास में पहली बार ICC ODI World Cup की मेजबानी अकेले करने जा रहा है और यह भारतीय टीम, उसके प्रशंसकों और देश के लिए एक बहुत बड़ा आयोजन होगा। यह 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक भारत के 10 देशों में खेला जाएगा लेकिन इसका प्रचार और उत्साह अभी से शुरू हो गया है।
International Cricket Council (ICC) ने बुधवार को दुनिया भर में सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ODI World Cup Trophy के साथ एक तस्वीर अपलोड की थी जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी। गुरुवार को ICC ने एक Promo Video (2023 World Cup promo) अपलोड किया जिसमे शाहरुख खान 2 मिनट लंबे वीडियो का वर्णन करते हैं, जो टूर्नामेंट के आदर्श वाक्य और टैगलाइन – 'बस एक दिन की जरूरत है' पर केंद्रित है ( ‘All it takes is one day’)

 

वीडियो में 2019 विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन के साथ-साथ दिनेश कार्तिक, जोंटी रोड्स, मुथैया मुरलीधरन, शुबमन गिल और यहां तक ​​कि जेमिमा रोड्रिग्स जैसे नाम भी हैं, जो एक शॉट में भारतीय प्रशंसकों के साथ नृत्य कर रहे हैं। वीडियो के अंत में शाहरुख को वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ खड़े देखा जा सकता है और इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। 

 

शाहरुख़ खान उस वीडियो में कहते हैं “पिच पर प्रतिद्वंद्विता को फिर से परिभाषित किया जाएगा, और स्टैंड में सम्मान की फिर से कल्पना की जाएगी। विश्वास की शक्ति करोड़ों लोगों के दिलों से निकलेगी। उस एक दिन गीत गाए जाएंगेऔर आंखें आश्चर्य से फैल जाएंगी और जब अंततः वह दिन आएगा, तो महिमा अमर हो जाएगी।”

“यह आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप है, जिस चीज के लिए कभी सपना देखा, जिसके लिए प्रयास किया, जिसके लिए जीया, उसमें एक दिन लगता है,”

>

Leave a Comment