1678346

“Now, I Have A Daughter”

Photo of author

By jeenmediaa


तस्वीर आलिया भट्ट ने शेयर की है. (सौजन्य: आलियाभट्ट)

नयी दिल्ली:

इसमें कोई शक नहीं है कि 2023 आलिया भट्ट का साल है और वह इसे काफी शालीनता से जी रही हैं। मेट गाला में शानदार उपस्थिति के बाद, अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म के लिए नेटफ्लिक्स के टुडम इवेंट में उनकी उपस्थिति हुई हार्ट ऑफ़ स्टोनआलिया भट्ट इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म में अपने अभिनय कौशल से अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने की राह पर हैं। Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani. हालाँकि, अभिनेत्री, जो एक नई माँ भी है, ने फिल्म उद्योग में एक दशक से अधिक समय बिताने के बाद अपनी बदलती प्राथमिकताओं के बारे में बात करने के लिए अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय निकाला। फेमिना के साथ एक साक्षात्कार में, आलिया भट्ट ने अपने परिवार के साथ समय बिताने के महत्व पर जोर दिया क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड में अपने समय को याद किया।

आलिया भट्ट ने फेमिना को बताया, “जैसा कि मैंने सिनेमा में एक दशक पार कर लिया है, इस दशक में मेरा जीवन भी बहुत बदल गया है। मुझे लगता है कि एक समय था जब मैं हर तरह का बलिदान देने को तैयार थी – नींद और अपने परिवार के साथ समय का -। और बस लगातार काम करती हूं और शूटिंग करती हूं। अब मेरा एक परिवार है। मेरी एक बेटी है। मेरा एक पति है। मुझे भी ऐसा लगता है कि ये सभी 10 साल मैंने अपने माता-पिता के साथ, अपनी बहन के साथ, अपने दोस्तों के साथ नहीं बिताए – मैं ऐसा करने में सक्षम होना चाहता हूं।

“और हां, काम करना कभी न छोड़ें, लेकिन कोशिश करें और कुछ संतुलन लाएं। तो, हां, यह वह निर्णय है जो मैंने जानबूझकर लिया है और इसमें उपस्थित रहना भी शामिल है। मुझे ऐसा लगता है, अक्सर, हम ऐसा नहीं कर सकते हैं काम कर रहे हैं, लेकिन हम फोन पर बात कर रहे हैं, चीजों का पता लगा रहे हैं, आप जानते हैं, कुछ यादृच्छिक चीजें कर रहे हैं। इसलिए, अगर मेरे पास करने के लिए कुछ नहीं है तो मैं अपने फोन को न देखकर भी बहुत सारा संतुलन ढूंढ लेता हूं। मैं इसे करने की कोशिश करता हूं 30 वर्षीय अभिनेता ने आगे कहा, ”कभी-कभी मैं बुरी तरह असफल हो जाता हूं, कभी-कभी मैं सफल हो जाता हूं।”

यह पूछे जाने पर कि वह परिवार, मातृत्व और काम के बीच कैसे संतुलन बनाती हैं, आलिया भट्ट ने बस इतना कहा, “‘महानता’ को बहुत अधिक महत्व दिया गया है। आपको बस काफी अच्छा और ईमानदार होना होगा। और संचार को खुला रखना होगा। इसलिए मैं यही कहती हूं।” ऐसा करने का प्रयास करें: अपने दोस्तों और अपने परिवार के साथ और खुद के साथ संचार को खुला रखें। लेकिन, फिर भी, कभी-कभी, मुझे ऐसा लगता है जैसे मैं बहुत अधिक जिम्मेदारी लेता हूं, लेकिन मुझे यह भी लगता है कि मैं जिम्मेदारी के साथ आगे बढ़ता हूं।”

शनिवार को आलिया भट्ट ने फेमिना के साथ अपने शूट का एक बिहाइंड द सीन वीडियो भी शेयर किया। जैसा कि अनुमान लगाया गया था, पोस्ट को उनके उद्योग मित्र, विशेषकर उनसे बहुत प्यार मिला Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani सह-कलाकार रणवीर सिंह, जिन्होंने पोस्ट पर एक मनमोहक टिप्पणी छोड़ी। उन्होंने लिखा, “रानी वाइब्स।”

यहां पोस्ट पर एक नजर डालें:

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaaniकरण जौहर द्वारा निर्देशित और उनके द्वारा निर्मित, 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का पहला ट्रैक Tum Kya Mile इस महीने की शुरुआत में जारी किया गया। जोया अख्तर के बाद गली बॉययह फिल्म रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के बीच दूसरे सहयोग का प्रतीक है। यह निर्देशक के रूप में करण जौहर की वापसी का भी प्रतीक है Ae Dil Hai Mushkil (2016)।




Leave a Comment