1678346

New Jawan Poster: Shah Rukh Khan’s Blockbuster Intro For Nayanthara

Photo of author

By jeenmediaa


तस्वीर शाहरुख खान ने शेयर की थी. (सौजन्य: iamsrk e)

फिल्म से नयनतारा के इस बिल्कुल नए पोस्टर को देखने के बाद हमारा सोमवार और भी बेहतर हो गया जवान, किसी और ने नहीं बल्कि उनके सह-कलाकार शाहरुख खान ने साझा किया। बेहतरीन कैप्शन के साथ आने का काम शाहरुख खान पर छोड़ दें और वह निराश नहीं करेंगे। पोस्टर साझा करते हुए, जिसमें नयनतारा को एक साहसी (टॉम्ब रेडर जैसा पढ़ें) नए रूप में दिखाया गया है पठान स्टार ने बस इतना लिखा, “वह तूफ़ान से पहले आने वाली गड़गड़ाहट है,” और हम इससे अधिक सहमत नहीं हो सकते। विशेष रूप से, पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग ने केवल वही दोहराया जो हम पहले से ही सोच रहे थे। एक यूजर ने लिखा, “बॉस लेडी,” जबकि दूसरे ने लिखा, “आप दोनों को एक साथ देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”

यहां पोस्टर पर एक नजर डालें:

हालाँकि, यह पहला पोस्टर नहीं है जवान इसके निर्माताओं द्वारा साझा किया गया। शाहरुख खान ने जारी किया नया पोस्टर जवान गुरुवार को प्रशंसकों के पसंदीदा लुक में (बिना बालों के पढ़ें)। “जेab main villain banta hoon na toh mere saamne koi bhi hero tik nahin sakta (जब मैं विलेन बन जाता हूं तो कोई भी हीरो मेरे सामने नहीं टिक पाता)” कैप्शन पढ़ा।

पोस्ट के नीचे कॉमेडियन तन्मय भट्ट ने टिप्पणी की, “Sir Baazigar mein hero toh kya Shilpa Shetty bhi nahi tiki।” LOL। शाहरुख खान फिल्म में खलनायक थे, जिन्होंने शिल्पा शेट्टी की हत्या कर दी थी। अभिनेता सिद्धांत चतुवेर्दी ने कहा, “Sailaab aa gaya Madan Chopra! Sailaab।” उन्होंने थ्रिलर से एसआरके के संवाद को बदल दिया, जो मूल रूप से यह था: “Ab sailaab aayega Madan Choprasailaab aayega।” “बाजीगर हमेशा के लिए,” एक अन्य उपयोगकर्ता ने जोड़ा।

Baazigar टिप्पणियों के अलावा, रणवीर सिंह ने टिप्पणियों में एक क्राउन इमोजी डाला। टीवी स्टार अर्जुन बिजलानी ने टिप्पणी की, “इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते सर।” बुक माई शो के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने एक टिप्पणी छोड़ी जिसमें लिखा था, “जेawan ke samne sirf Jawan hee tik sakta hai।” गौतम गुलाटी ने लिखा, “कोई शक नहीं।” सेलेब फ़ोटोग्राफ़र डब्बू रत्नानी ने टिप्पणी की, “पागल।” रैपर स्लो चीता ने कहा, “किंग।”

यहां देखें शाहरुख खान की पोस्ट:

हाल ही में एक ट्विटर एएमए सत्र के दौरान, शाहरुख ने खुलासा किया कि गौरी खान को प्रीव्यू में सबसे ज्यादा क्या पसंद आया। जब एक ट्विटर यूजर ने शाहरुख से पूछा, “जवान का प्रीव्यू देखने के बाद गौरी मैम का क्या रिएक्शन है?” शाहरुख खान ने कहा, “गौरी को यह बात बहुत पसंद है कि इसमें नारी शक्ति का भरपूर प्रदर्शन होता है।”

अनजान लोगों के लिए, फिल्म में कई शानदार कलाकार हैं जिनमें अभिनेत्री नयनतारा, दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, प्रियामणि, संजीता भट्टाचार्य, गिरिजा ओक, लहर खान और आलिया कुरैशी शामिल हैं।

यहां पढ़ें शाहरुख खान का ट्वीट:

शाहरुख खान और नयनतारा के अलावा, जवान इसमें विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिका में हैं और दीपिका पादुकोण एक विशेष भूमिका में हैं। जवानएटली द्वारा निर्देशित यह फिल्म 7 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।




Leave a Comment