Mouni Roy Shares Health Update After Going To Hospital: “Recovering Slowly”

Photo of author

By jeenmediaa


तस्वीर मौनी द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई है। (सौजन्य: मौनी रॉय)

नयी दिल्ली:

मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर बताया है कि वह नौ दिन अस्पताल में बिताने के बाद घर वापस आ गई हैं। हालांकि उन्होंने अपनी चिकित्सा स्थिति और अस्पताल में भर्ती होने के कारण के बारे में विस्तार से नहीं बताया, मौनी रॉय ने साझा किया कि वह “धीरे-धीरे लेकिन बहुत अच्छी तरह से ठीक हो रही हैं”। मौनी रॉय ने कई तस्वीरें पोस्ट कीं जिनमें उनके पति सूरज नांबियार और भाई के साथ सेल्फी के साथ-साथ अस्पताल में उनकी तस्वीरें भी शामिल हैं। अस्पताल में क्लिक की गई तस्वीरों में, हम केवल मौनी रॉय के हाथ देखते हैं, जिनमें से एक में एक कैनुला है। तस्वीरों में वह सूरज का हाथ थामे नजर आ रही हैं। हिंडोले में हमें जोड़े के पालतू कुत्ते की झलक भी देखने को मिलती है।

तस्वीरें शेयर करते हुए मौनी रॉय ने कहा, ”अस्पताल में 9 दिन बिताने के बाद मैं अब तक की किसी भी चीज़ से ज्यादा गहरी शांति से अभिभूत हूं। यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं घर वापस आ गया हूं और धीरे-धीरे लेकिन बहुत अच्छे से ठीक हो रहा हूं। ग़लतियों पर एक ख़ुश स्वस्थ जीवन। मेरे सबसे प्यारे दोस्तों को बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने अपना कीमती समय मेरी देखभाल में बिताया, मुझे शुभकामनाएं और प्यार भेजा। ILY दोस्तों. पुनश्च: सूरज नांबियार – आपके जैसा कोई नहीं है। मैं हमेशा आभारी हूँ. ॐ नमः शिवाय।”

जवाब में, मौनी रॉय की BFF दिशा पटानी ने कहा, “ध्यान रखें,” और निया शर्मा ने टिप्पणी की, “आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं।” मृणाल ठाकुर ने लिखा, “क्या बेबी क्यों??? आप ठीक तो हैं? जल्दी ठीक हो जाओ मेरी गुड़िया।” अदा खान ने कहा, “कृपया जल्दी ठीक हो जाएं…। अपना ध्यान रखना। आपको ढेर सारा प्यार और प्रार्थनाएँ भेज रहा हूँ।” अर्जुन बिजलानी ने दिल वाले इमोजी बनाए और करण टैकर ने पूछा, “यो! सब अच्छा।”

कुछ हफ़्ते पहले, मौनी रॉय ने भी अपने प्रदर्शन के लिए IIFA पुरस्कार जीतने के बाद अपने पति सूरज नांबियार पर प्यार बरसाया था। Brahmastra. एक तस्वीर साझा करते हुए जिसमें सूरज उनके गाल पर चुंबन कर रहे हैं और उन्होंने पुरस्कार पकड़ रखा है, मौनी रॉय ने कहा, “मेरे जीवन की खुशी और रोशनी के साथ सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार पकड़ रही हूं। इस अविश्वसनीय सम्मान के लिए @iifa परिवार को धन्यवाद। जुनून विनम्र है।”

इस पर, सूरज नांबियार ने कहा, “दोनों के पास अपने-अपने पुरस्कार होना/अच्छी तरह से योग्य होना एक अल्पमत है। के बाद और ऊपर की तरफ!”

वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय अगली फिल्म में नजर आएंगी कुँवारी वृक्ष, संजय दत्त, पलक तिवारी और सनी सिंह सहित अन्य लोगों के साथ।

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

Jab Deepika Padukone Met Kokilaben Ambani




Leave a Comment