1678346

Moto G14 भारत लॉन्च की तारीख 1 अगस्त की पुष्टि की गई; डेब्यू से पहले रंग विकल्प और फीचर्स का खुलासा किया गया

Photo of author

By jeenmediaa


मोटोरोला जल्द ही भारत में अपने बजट स्मार्टफोन लाइनअप का विस्तार करने के लिए पूरी तरह तैयार है। आगामी Moto G14 अगले सप्ताह भारत में अपनी शुरुआत करेगा। भारत में फोन के लॉन्च के साथ-साथ उपलब्धता की पुष्टि फ्लिपकार्ट के माध्यम से की गई है। फ्लिपकार्ट लैंडिंग पेज के माध्यम से फोन के फीचर्स के साथ-साथ स्पेसिफिकेशन और रंग विकल्पों को भी टीज़ किया गया है। यह स्मार्टफोन Moto G13 को फॉलो करता है जिसे इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था। फोन की शुरुआत रुपये की कीमत पर हुई। एकमात्र 4GB रैम और 64GB स्टोरेज विकल्प के लिए 9,999 रुपये।

फ्लिपकार्ट पर मोटो जी13 के लिए एक लैंडिंग पेज इसके कुछ प्रमुख विशिष्टताओं के साथ, भारत में स्मार्टफोन के लिए 1 अगस्त की लॉन्च तिथि की पुष्टि करता है। फोन के लिए प्री-ऑर्डर भी उसी तारीख को दोपहर 12 बजे (दोपहर) से शुरू होंगे। हैंडसेट ब्लू और ग्रे रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश के साथ चमकदार बैक फीचर भी दिखाया गया है।

मोटोरोला द्वारा छेड़े गए स्पेसिफिकेशन के अनुसार, आगामी मोटो जी14 में 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले होगा। फोन ऑक्टा-कोर Unisoc T616 SoC द्वारा संचालित होगा जिसे 4GB रैम और 128GB UFS 2.2 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा।

हैंडसेट के एंड्रॉइड 13 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलने की पुष्टि की गई है। मोटोरोला ने वादा किया है कि वह 3 साल तक के सुरक्षा अपडेट के साथ स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 14 पर अपग्रेड करेगा।

प्रकाशिकी के लिए, आगामी मोटो जी14 में 50-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलने की पुष्टि की गई है। सामने की तरफ एक सेल्फी कैमरा भी होगा, जो शीर्ष-केंद्र में स्थित वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच में स्थित होगा। इसके अतिरिक्त, यह 20W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी से लैस होगा। इसके बारे में 34 घंटे तक का टॉकटाइम और 16 घंटे की वीडियो स्ट्रीमिंग देने का दावा किया गया है।

कंपनी द्वारा छेड़े गए विनिर्देशों के अनुसार, आगामी स्मार्टफोन के अन्य मुख्य आकर्षण में जल प्रतिरोध के लिए IP52 रेटिंग, बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस रिकग्निशन और डुअल सिम 4G कनेक्टिविटी शामिल हैं।


मोटोरोला एज 40 ने हाल ही में पिछले साल लॉन्च हुए एज 30 के उत्तराधिकारी के रूप में देश में अपनी शुरुआत की। क्या आपको नथिंग फ़ोन 1 या Realme Pro+ के बजाय यह फ़ोन खरीदना चाहिए? हम ऑर्बिटल, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट पर इस और अधिक पर चर्चा करते हैं। ऑर्बिटल Spotify, Gaana, JioSaavn, Google Podcasts, Apple Podcasts, Amazon Music और जहां भी आपको अपना पॉडकास्ट मिलता है, वहां उपलब्ध है।
संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।


Leave a Comment