1678346

Moto G14 के रेंडर ऑनलाइन लीक; 50-मेगापिक्सेल डुअल रियर कैमरा, 5,000mAh बैटरी

Photo of author

By jeenmediaa


Moto G14 पिछले कुछ हफ्तों से अफवाहों में है। मोटोरोला द्वारा अभी तक नए जी-सीरीज़ फोन की सटीक लॉन्च तिथि की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन इसकी शुरुआत से पहले, स्मार्टफोन के कथित मार्केटिंग रेंडर ऑनलाइन लीक हो गए हैं। लीक हुई तस्वीरों में मोटो जी13 सक्सेसर को होल-पंच डिस्प्ले के साथ चार अलग-अलग रंग विकल्पों में देखा गया है। वे डिवाइस पर एक डुअल रियर कैमरा सेटअप और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर का भी सुझाव देते हैं। लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी द्वारा अगस्त में Moto G14 का अनावरण करने की उम्मीद है।

TheTechOutlook ने Moto G14 के कथित मार्केटिंग रेंडर प्रकाशित किए। हम जो देख सकते हैं, डिज़ाइन लगभग अपने पूर्ववर्ती मोटो जी13 के समान दिखता है। यह किनारों पर थोड़े मोटे बेज़ेल्स के साथ देखा जाता है और डिस्प्ले पर बीच में छेद-पंच कटआउट रखा गया है। पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप है। ऐसा प्रतीत होता है कि कैमरा सेंसर हैंडसेट के ऊपरी बाएँ कोने पर एक आयताकार आकार के द्वीप में व्यवस्थित हैं। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी देखा जा सकता है। हैंडसेट को बेज, नीले, ग्रे और सुनहरे रंग विकल्पों में दिखाया गया है।

मोटो जी14 दटेकआउटलुक इनलाइन मोटो जी14

सूत्र का कहना है कि मोटो G14 128GB स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर SoC पर चलेगा। इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा यूनिट और 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी हो सकती है। ऐसा कहा जाता है कि इसमें डॉल्बी एटमॉस तकनीक से लैस स्पीकर हैं।

Moto G14 को हाल ही में टेलीकॉम एंड डिजिटल गवर्नमेंट रेगुलेटरी अथॉरिटी (TDRA) सर्टिफिकेशन साइट पर मॉडल नंबर XT2341-4 और यूरेशियन इकोनॉमिक कमीशन (EEC) वेबसाइट के साथ देखा गया था। मोटोरोला ने अभी तक स्मार्टफोन की लॉन्च तिथि की पुष्टि नहीं की है, लेकिन इसके अगस्त में आधिकारिक होने की अटकलें हैं।

Moto G13 को भारत में मार्च में रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। एकमात्र 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट के लिए 9,999 रुपये।

इसमें 6.5 इंच एचडी+ (720 x 1,600) एलसीडी डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। यह ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G85 SoC पर चलता है और 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के नेतृत्व में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट पैक करता है। 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 10W चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,000mAh की बैटरी हैंडसेट के अन्य स्पेसिफिकेशन हैं।


मोटोरोला एज 40 ने हाल ही में पिछले साल लॉन्च हुए एज 30 के उत्तराधिकारी के रूप में देश में अपनी शुरुआत की। क्या आपको नथिंग फ़ोन 1 या Realme Pro+ के बजाय यह फ़ोन खरीदना चाहिए? हम ऑर्बिटल, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट पर इस और अधिक पर चर्चा करते हैं। ऑर्बिटल Spotify, Gaana, JioSaavn, Google Podcasts, Apple Podcasts, Amazon Music और जहां भी आपको अपना पॉडकास्ट मिलता है, वहां उपलब्ध है।
संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।


Leave a Comment