1678346

Mom-To-Be Ileana D’Cruz’s Big Reveal: Meet Her Boyfriend

Photo of author

By jeenmediaa


तस्वीर इलियाना डिक्रूज ने शेयर की है. (सौजन्य: ileana_official)

नयी दिल्ली:

होने वाली माँ इलियाना डिक्रूज़, जिन्होंने अप्रैल में अपनी गर्भावस्था की खबर दी थी, तब से सोशल मीडिया पर अपने अजन्मे बच्चे के पिता का खुलासा करने के लिए परेशान हो रही हैं। सभी पूछताछों पर विराम लगाते हुए, इलियाना डिक्रूज़ ने आखिरकार रविवार शाम को डेट के दौरान अपनी और अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट करके अपने बच्चे के पिता के चेहरे का खुलासा किया। तस्वीर में हम इलियाना और उनके बॉयफ्रेंड को कुछ तस्वीरों के लिए क्यूट पोज देते हुए देख सकते हैं। तस्वीरों के नीचे लिखा है, “डेट नाइट।” हालांकि इलियाना ने पिता का नाम नहीं बताया।

यहां पोस्ट पर एक नजर डालें:

ktj14c88

इससे पहले, अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज़, जो अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं, ने एक पोस्ट के माध्यम से अपने बॉयफ्रेंड के साथ इसे इंस्टाग्राम आधिकारिक बना दिया। अभिनेत्री ने अपने बॉयफ्रेंड का नाम बताए बिना उसके साथ अपनी एक धुंधली तस्वीर साझा की। अभिनेत्री ने मातृत्व के बारे में एक अद्भुत नोट साझा किया और उन्होंने अपने साथी को उनके साथ रहने के लिए धन्यवाद दिया। इस साल अप्रैल में अपनी गर्भावस्था की घोषणा करने वाली अभिनेत्री ने पोस्ट की शुरुआत इन शब्दों के साथ की, “गर्भवती होना एक बहुत ही खूबसूरत आशीर्वाद है… मैंने नहीं सोचा था कि मैं कभी भी इसका अनुभव करने के लिए भाग्यशाली रहूंगी, इसलिए मैं इस यात्रा पर आने के लिए खुद को अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली मानती हूं। मैं यह भी वर्णन नहीं कर सकती कि आपके अंदर विकसित हो रहे जीवन को महसूस करना कितना प्यारा है। ज्यादातर दिनों में मैं अपने उभारों को घूरते हुए अभिभूत हो जाती हूं, वाह – मैं जल्द ही आपसे मिलूंगी – और फिर कुछ दिन बहुत ही कठिन होते हैं। इसलिए कोशिश कर रही हूं। वे जबरदस्त हैं। . सभी उपभोग कर रहे हैं। और चीजें बस निराशाजनक लगती हैं।” अभिनेत्री ने अपने व्यापक पोस्ट में कहा, “और आंसू हैं। फिर अपराधबोध होता है। और मेरे दिमाग में यह आवाज मुझे नीचे गिरा देती है। मुझे आभारी होना चाहिए, इतनी छोटी सी बात पर रोना नहीं चाहिए। मुझे मजबूत होना चाहिए। अगर मैं पर्याप्त मजबूत नहीं हूं तो मैं किस तरह की मां बनूंगी… और मुझे नहीं पता कि मैं किस तरह की मां बनूंगी। मैं नहीं जानती। मुझे बस इतना पता है कि मैं इस छोटे से इंसान से पहले से ही इतना प्यार करती हूं कि मैं विस्फोट कर सकती हूं। और अभी के लिए – मुझे लगता है कि यह काफी है।”

इलियाना ने अपने साथी को साथ देने के लिए धन्यवाद देते हुए अपने नोट में लिखा, “और जिन दिनों मैं खुद के प्रति दयालु होना भूल जाती हूं, यह प्यारा आदमी मेरी चट्टान बन गया है। जब भी उसे लगता है कि मैं टूटने लगी हूं तो वह मुझे पकड़ लेता है। और पोंछता है।” आँसू बहा देता है। और मुझे मुस्कुराने के लिए मूर्खतापूर्ण चुटकुले सुनाता है। या बस गले लगाने की पेशकश करता है जब वह जानता है कि उस पल मुझे यही चाहिए। और अब सब कुछ इतना कठिन नहीं लगता है।”

यहां देखें इलियाना डिक्रूज की पोस्ट:

इसके अलावा, इलियाना अपने मैटरनिटी एल्बम से तस्वीरें साझा करने में काफी नियमित रही हैं। पिछले हफ्ते इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इलियाना ने पीच टैंक टॉप पहने हुए एक सेल्फी डाली और अपना नो-मेकअप लुक दिखाया। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “कुछ काम निपटाने की कोशिश कर रही हूं लेकिन 9वें महीने की थकान हो रही है।” नज़र रखना:

98dp48vo

इलियाना पहले फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन के साथ रिलेशनशिप में थीं। इस बीच, काम के मोर्चे पर, इलियाना को आखिरी बार देखा गया था द बिग बुल, सह-अभिनेता अभिषेक बच्चन। फिल्म निर्माता कूकी गुलाटी ने फिल्म का निर्देशन किया और अजय देवगन ने इसका निर्माण किया। वह अगली बार नजर आएंगी अनुचित और प्यारा रणदीप हुडा के साथ.




Leave a Comment