1678346

“Mind Your Business,” Says Uorfi Javed To Man Passing Comment On Her Airport Look

Photo of author

By jeenmediaa



उओरफ़ी जावेद की हवाई अड्डे पर एक व्यक्ति से बहस हो जाती है।

उओरफ़ी जावेद विवादों से अछूते नहीं हैं। उनके अनूठे फैशन विकल्पों ने हमेशा सुर्खियाँ बटोरी हैं, साथ ही उनके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन के बारे में उनके बयान भी सुर्खियाँ बने हैं। अब, उओरफ़ी जावेद एक ऐसे व्यक्ति के साथ बहस के लिए चर्चा में हैं, जिसने हवाई अड्डे पर उनके पहनावे के बारे में टिप्पणी की थी और उनसे कहा था कि वह अपने कपड़ों के चयन से भारत की छवि को बर्बाद कर रही हैं। हुआ यूं कि उओर्फी जावेद जिस एयरपोर्ट से बाहर निकल रही थीं, वहां जमा पैपराजी को पोज दे रही थीं। अभिनेत्री ने हरे रंग की फ्लोई ड्रेस पहनी हुई थी और उसके गुलाबी बाल काफी बयान दे रहे थे। जैसे ही अभिनेत्री पोज दे रही होती है, एक अधेड़ उम्र का आदमी उसके पास आता है और कहता है, “Allowed nahi hai aisa kapda India mein. India ka naam kharaab karrahe ho (आपको भारत में इस तरह से कपड़े पहनने की इजाजत नहीं है। आप भारत का नाम बर्बाद कर रहे हैं)।” वह आगे कहते हैं, “Galat hai. India ka naam kharab hota hai humlog ka. (यह गलत है। आप भारत और हमारा नाम बर्बाद कर रहे हैं)।”

उओरफ़ी जावेद, जो शुरू में अचंभित रह गए थे, उन्होंने उस आदमी को जवाब दिया, “एapke baap ka kuch jaaraha hai kya? Nahi jaaraha ha na aapke baap ka? Toh jaao apna kaam karo. (यह आपका काम नहीं है),”जोड़ते हुए, “Uncle apna kaam karo (अंकल, अपने काम से काम रखो)।” इस बिंदु पर, एक महिला, संभवतः उओरफ़ी जावेद की टीम से, दोनों के बीच आगे की बातचीत को रोकती हुई दिखाई देती है बिग बॉस ओटीटी सनसनी और वह आदमी, उससे दूर चलने के लिए कह रहे थे।

इससे पहले कुछ दिन पहले उओर्फी जावेद ने आरोप लगाया था कि फ्लाइट में नशे में धुत कुछ लोगों ने उन्हें परेशान किया था. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो साझा करते हुए कहा, “कल एक फ्लाइट से मुंबई से गोवा की यात्रा करते समय। मुझे उत्पीड़न से गुजरना पड़ा, इस वीडियो में पुरुष गंदी बातें कह रहे थे, छेड़छाड़ कर रहे थे और नाम पुकार रहे थे। जब मैंने उनका सामना किया तो उनमें से एक ने कहा, उनके दोस्त नशे में थे। नशे में होना महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने का कोई बहाना नहीं है। सार्वजनिक हस्ती हाँ. सार्वजनिक संपत्ति नं.

सोमवार को उन्होंने अपनी लिप फिलर्स जर्नी भी फैन्स के साथ शेयर की। उओरफ़ी जावेद ने तस्वीरें और विवरण पोस्ट करते हुए कहा, “किसी भी डॉक्टर के पास जाने से पहले सभी को गहन शोध करने के लिए प्रोत्साहित करना। मैं वास्तव में हर किसी को फिलर्स की सलाह देता हूं, अगर आपके मन में अपने चेहरे या शरीर को लेकर कुछ असुरक्षाएं हैं तो खुद से या अपने चेहरे से नफरत करने के बजाय फिलर्स या सर्जरी का विकल्प चुनना बेहतर है, लेकिन लेकिन केवल एक बहुत अच्छे डॉक्टर से ही।”

उओरफ़ी जावेद को रियलिटी शो जैसे रियलिटी शो में उनके काम के लिए जाना जाता है बिग बॉस ओटीटी और एमटीवी स्प्लिट्सविला X4।




Leave a Comment