1678346

Masaba Gupta’s Husband Appreciation Post For Satyadeep Misra Is Everything

Photo of author

By jeenmediaa


मसाबा द्वारा इंस्टाग्राम छवि। (सौजन्य: मसाबा)

नयी दिल्ली:

मसाबा गुप्ता सही मायने में बहु-हाइफ़नेट हैं। एक फैशन डिजाइनर के रूप में अपना सफर शुरू करने वाली मसाबा अब एक स्थापित अभिनेत्री और उद्यमी हैं। लेकिन खूबसूरत मसाबा गुप्ता के भी बीमार दिन आने तय हैं। जी हां, एक्ट्रेस ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में खुलासा किया है कि वह अस्वस्थ हैं और घर पर स्वास्थ्य लाभ कर रही हैं। हालाँकि उन्होंने विशिष्ट बीमारी का विवरण साझा नहीं किया, लेकिन उन्होंने बताया कि उनके पति सत्यदीप मिश्रा उनकी देखभाल कर रहे थे। तस्वीरों के हिंडोले में पहली तस्वीर में मसाबा गुप्ता सोफे पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। इसके बाद एक टोस्ट और एक इलेक्ट्रोलाइट ड्रिंक की तस्वीरें आती हैं। एक तस्वीर में हम सत्यदीप मिश्रा को भी देख रहे हैं।

पोस्ट शेयर करते हुए मसाबा गुप्ता ने लिखा, “सबसे खराब 24 घंटों के बाद लिविंग रूम में पहुंची – अपने स्वास्थ्य को हल्के में न लेने की एक बहुत ही अच्छी याद। फिलहाल, इस सूखे टोस्ट और इलेक्ट्रोलाइट्स को कम रखने में सक्षम होने के लिए आभारी हूं। और मुझे निर्जलित होने से बचाने के लिए हर कुछ घंटों में जागने के लिए इस हिंडोले के अंतिम व्यक्ति का आभारी हूं। एक्शन में वापस आने का इंतजार नहीं कर सकता, लेकिन अभी…आराम करें।’

जवाब में, दीया मिर्जा ने दिल वाले इमोजी के साथ कहा, “जल्द ही बेहतर महसूस करूंगा।”

यहां तस्वीरों पर एक नज़र डालें:

मसाबा मसाबा अभिनेत्री ने इस साल की शुरुआत में जनवरी में अभिनेता सत्यदीप मिश्रा से शादी की। हाल ही में, मसाबा ने इंस्टाग्राम पर अपने पति के लिए एक और “प्रशंसा पोस्ट” साझा की। पोस्ट में जोड़े की एक मनमोहक सेल्फी थी, जिसके बाद आकर्षक सत्यदीप मिश्रा की तस्वीर थी।

कैप्शन में, मसाबा ने लिखा, “अजीब हफ्तों से गुजरने के लिए पति की सराहना पोस्ट (और एंटीगुआ का सपना भी देख रही है। विशेष रूप से रम पंच)।”

पोस्ट के जवाब में, रसिका दुग्गल, ईशा तलवार और गौरव कपूर सहित कई मशहूर हस्तियों ने टिप्पणी अनुभाग में दिल के इमोजी और तारीफों की बाढ़ ला दी।

मसाबा गुप्ता महान क्रिकेटर विव रिचर्ड्स और अनुभवी अभिनेत्री नीना गुप्ता की बेटी हैं। काम के मोर्चे पर, उन्हें आखिरी बार प्राइम वीडियो एंथोलॉजी में देखा गया था आधुनिक प्रेम. उन्होंने डिज़ाइन लेबल हाउस ऑफ़ मसाबा की स्थापना और संचालन भी किया।

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

इंतज़ार। रुकें और आलिया भट्ट की रनवे कहानी देखें




Leave a Comment