1678346

Manipur Violence: वो फोन मिला जिससे महिलाओं की बर्बरता रिकॉर्ड की

Photo of author

By jeenmediaa


Manipur Viral : मणिपुर में 4 मई को महिलाओं को बिना कपड़ों के भीड़ के साथ सरेआम घुमाने की घटना को लेकर पुलिस का एक्शन जारी है। मामले में पुलिस ने अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। कार्रवाई के दौरान एक आरोपी के पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है, जिसके बारे में पुलिस का मानना है कि इसी फोन का इस्तेमाल घटना का वीडियो बनाने में किया गया है। मोबाइल फोन को पुलिस की जांच में बेहद महत्वपूर्ण कड़ी साबित हो सकता है।

मणिपुर पुलिस ने रविवार की रात ट्वीट कर बताया कि गिरफ्तार किए गए 5 आरोपियों को 11 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि अन्य संदिग्धों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक फोन जब्त किया गया है और इसे साइबर सेल को भेजा गया है। हमें पूरा विश्वास है कि ये वही फोन है जिससे वीडियो रिकॉर्ड किया गया था।

पकड़े गए 6 आरोपियों से पुलिस घटना में शामिल अन्य लोगों की पहचान के लिए पूछताछ कर रही है। 4 मई को कांगपोकपी जिले में भीड़ ने दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर सरेआम घुमाया था। इस घटना का वीडियो दो महीने से ज्यादा समय बीत जाने के बाद 19 जुलाई को वायरल हुआ था, जिसके बाद देश भर में विरोध प्रदर्शन हुए थे। इसके बाद 20 जुलाई को पुलिस ने मामले में पहली गिरफ्तारी की थी।
Edited by navin rangiyal


Leave a Comment