1678346

Malaika Arora’s Baku Album Just Keeps Getting Better And Better

Photo of author

By jeenmediaa


तस्वीर को मलायका अरोड़ा ने शेयर किया है. (सौजन्य: मलाइकरोराऑफिशियल)

एक और दिन, मलायका अरोड़ा की बाकू छुट्टियों से एक और फोटो डंप। अभिनेत्री अपने दोस्तों के साथ अजरबैजान की राजधानी और वाणिज्यिक केंद्र बाकू में मौज-मस्ती कर रही है। अब, मलायका चाहती है कि हम यानार डैग में उसके “जादुई दिन” पर एक नज़र डालें। शुरुआती फ्रेम में अभिनेत्री को पूरी तरह सफेद पोशाक पहने हुए दिखाया गया है। उनके ठूस-ठूस कर खाने के सत्र से लेकर अपने यात्रा साथियों के साथ मस्ती करते हुए मलायका तक, एल्बम में अच्छा, चीनी और मसाला सब कुछ है। तस्वीरों और वीडियो के साथ, मलायका ने लिखा, “बाकू में बिताया गया एक वास्तविक और जादुई दिन”। हैशटैग के लिए, उन्होंने जोड़ा, “यादें बनाना,” “यात्रा मित्र” और “मा गर्ल्स (मेरी लड़कियाँ)।”

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने ट्रैवल एल्बम से एक तस्वीर साझा करते हुए, मलायका अरोड़ा ने लिखा, “कितना खूबसूरत अनुभव।”

https://www.instagram.com/कहानियाँ/मलाइकरोराआधिकारिक/3146683393952055685/

मलायका अरोड़ा ने भी अपने अंदर का जोश दिखाया बार्बी यात्रा पर। उन्होंने गुलाबी को-ऑर्ड सेट में अपनी एक तस्वीर साझा की और हैशटैग में लिखा, “बार्बी अरोड़ा”।

https://www.instagram.com/कहानियाँ/मलाइकरोराआधिकारिक/3146684684061217018/

मलायका अरोड़ा और उनके दोस्तों द्वारा आनंदित स्वादिष्ट व्यंजन पर एक नज़र।

https://www.instagram.com/कहानियाँ/मलाइकरोराआधिकारिक/3146780404973954559/

“जादुई सुबह” की इस तस्वीर ने हमारा दिन बना दिया है। सहमत होना?

https://www.instagram.com/कहानियाँ/मलाइकरोराआधिकारिक/3147266624012440263/

इससे पहले, मलायका अरोड़ा ने हमें “डे 1 बाकू फोटो डंप” पर एक नज़र डालने की अनुमति दी थी। शहर में पहुंचने से लेकर सबसे फैशनेबल तरीके से सड़कों पर राज करने तक, मलायका का दिन “उत्तम दिन” रहा। कैप्शन के लिए, उसने ज्यादा समय बर्बाद नहीं किया और बस लिखा, “दिन 1 #बाकू फोटो डंप …. मेरा बिल्कुल सही दिन।”

मलायका अरोड़ा का घूमने का शौक अब किसी से छिपा नहीं है। इस साल की शुरुआत में, अभिनेत्री अपने प्रेमी अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ यूरोप गई थीं। उनके हॉलिडे डंप ने मीलों दूर से प्यार चिल्लाया। डिनर डेट से लेकर लव-अप सेल्फी तक, मलाइका ने घोषणा की कि जब वह अर्जुन कपूर के आसपास होती हैं तो वह “पूरी तरह गर्म और आरामदायक” होती हैं।

मलायका अरोड़ा को आखिरी बार डिज्नी प्लस हॉटस्टार सीरीज में देखा गया था मलाईका के साथ घूमना.




Leave a Comment