1678346

Lethal Weapon Prabhas In Project K

Photo of author

By jeenmediaa


छवि प्रभास द्वारा इंस्टाग्राम की गई है। (सौजन्य:प्रभास)

नयी दिल्ली:

आने वाली फिल्म से प्रभास का पहला लुक प्रोजेक्ट के रिलीज़ हो चुकी है – देर से ही सही लेकिन फिर भी पहले से बेहतर। इसमें प्रभास को दिखाया गया है, जो नाग अहस्विन द्वारा निर्देशित साइंस-फिक्शन फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, कवच पहने हुए हैं और अपने बालों को एक योद्धा की तरह मैन-बन में बांधे हुए हैं। उसे घुटने टेककर मार्शल मुद्रा में दिखाया गया है और ऐसा प्रतीत होता है कि उसने अभी-अभी अपनी मुट्ठी से जमीन पर प्रहार किया है। फर्स्ट लुक दोनों प्रभास ने भी पोस्ट किया था प्रोजेक्ट के निर्माता वैजयंती मूवीज़ जिनकी पोस्ट में लिखा था: “हीरो का उदय होता है। अब से, खेल बदल जाता है।”

प्रभास के कैप्शन में लिखा है: “यहां प्रोजेक्ट के का पहला लुक है। आशा है कि आप सभी को यह पसंद आएगा।” यहां देखें उनकी पोस्ट:

यह दूसरा चरित्र प्रकट है प्रोजेक्ट के – एक दिन पहले दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक शेयर किया गया था। यह रहा:

दोनों फर्स्ट लुक रिवील वैजयंती मूवीज़ द्वारा घोषित किए जाने के बाद बाद में साझा किए गए। प्रभास के लिए देरी एक या दो घंटे की थी – दीपिका के मामले में कई घंटों की।

टीम प्रोजेक्ट के – या, अधिक सटीक रूप से, टीम के कुछ प्रोजेक्ट के – कॉमिक कॉन के लिए सैन डिएगो में हैं जहां फिल्म का एक पैनल है। फिल्म के अंतिम नाम (प्रोजेक्ट के एक कार्यकारी शीर्षक है) के साथ-साथ एक टीज़र या ट्रेलर की घोषणा होने की उम्मीद है। प्रभास और सह-कलाकार कमल हासन कॉमिक कॉन के लिए यूएसए में हैं और राणा दग्गुबाती भी प्रोजेक्ट को वार्षिक कार्यक्रम में ले जाने के लिए जिम्मेदार हैं, जहां यह प्रदर्शित होने वाली पहली भारतीय फिल्म होगी।

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड के सदस्य के रूप में, दीपिका पादुकोण कॉमिक कॉन में दिखाई नहीं देंगी। एसएजी यूनियन, जो लगभग 1,60,000 कलाकारों का प्रतिनिधित्व करती है, ने पिछले सप्ताह हड़ताल बुलाई – प्रियंका चोपड़ा भी एसएजी सदस्य हैं।

प्रोजेक्ट के इसमें अमिताभ बच्चन भी हैं और यह 12 जनवरी, 2024 को रिलीज़ होने की उम्मीद है।




Leave a Comment