1678346

Kriti Sanon On Working With Kajol In Do Patti: “Her Energy Is Infectious”

Photo of author

By jeenmediaa


अभी भी YouTube पर साझा किए गए एक वीडियो से। (सौजन्य: कृतिसेनोन)

कृति सेनन एक निर्माता के रूप में अपने पहले प्रोजेक्ट की तैयारी कर रही हैं। द फ़िल्म – दो पट्टी – मुख्य भूमिका में काजोल हैं। कृति, जिन्होंने अपना प्रोडक्शन लॉन्च किया ब्लू बटरफ्लाई फ़िल्में इस महीने की शुरुआत में, काजोल के साथ काम करने के बारे में खुलकर बात की है। प्रोडक्शन हाउस के यूट्यूब चैनल पर जारी किए गए वीलॉग में कृति ने कहा, “सेट पर ऊर्जा और माहौल इतना ठंडा और अच्छा था कि हमें उग्र और मजबूत होना पड़ा। हम जोर जोर से हंस रहे थे. बिल्कुल, क्योंकि काजोल मैम वहां थीं।” वह अभिनेत्री, जिसने काजोल के साथ काम किया है दिलवाले, आगे कहा, “मैं इतने लंबे समय के बाद उनके साथ शूटिंग कर रहा हूं। यह लगभग सात साल या शायद आठ साल जैसा रहा है? मुझे उनके साथ शूटिंग करना याद है दिलवाले और वह मेरी दूसरी फिल्म थी। मैं एक ऐसा बच्चा था. मुझे कुछ भी पता नहीं था. मैं अचानक इन बड़े सितारों के सामने था. और, अब इतने लंबे समय के बाद शूटिंग करने के लिए, आप जानते हैं कि मुझे कहां यकीन है कि मैं विकसित हो गया हूं, विकसित हो गया हूं, खुद का एक बेहतर संस्करण बन गया हूं… और, वह (काजोल) भी उतनी ही जीवंत है, हर गुजरते साल के साथ और भी बेहतर दिख रही है दिन। उसकी ऊर्जा संक्रामक है।”

दिलवाले, जो 2015 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें शाहरुख खान और वरुण धवन भी थे।

व्लॉग में हमें सह-निर्माता और पटकथा लेखिका कनिका ढिल्लों की भी झलक मिलती है पट्टी करो. कनिका के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कृति ने कहा, “कनिका और मैंने वास्तव में एक साथ सहयोग करने के बारे में बहुत सारी बातें की हैं। वह ऐसी व्यक्ति है जो बहुत, बहुत मजबूत, स्वतंत्र है, और अनोखी कहानियाँ लिखती है और उसके चरित्र बहुत ही स्तरित हैं।

फिल्म की घोषणा के समय कृति सेनन ने कहा, “घोषणा करते हुए रोमांचित हूं पैटी करो! साथ में तीन बेहद मजबूत इरादों वाली, प्रेरणादायक और बेहद प्रतिभाशाली महिलाएं! मोनिका, इस कहानी को बताने के लिए हमें नेटफ्लिक्स से बेहतर मंच नहीं मिल सकता था!@netflix_in रुचिका कपूर 8 साल बाद काजोल मैम के साथ फिर से जुड़ने के लिए बेहद उत्साहित हैं! काजोल. कनिका – मुझे आपका लेखन हमेशा पसंद आया है और मैं आपके साथ अपनी पहली फिल्म का सह-निर्माता बनकर बहुत खुश हूं! उफ्फ्फ.. ये तो खास है! कनिका.डी @kathhapictures।” कृति ने पोस्ट के अंत में लिखा, “यह बहुत दिल से एक रोमांचक खेल होने वाला है! ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स के लिए पहली बार @bluebutterflyfilmsofficial।”

पट्टी करो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.




Leave a Comment