1678346

Kiara Advani Steps Out For A Date Night With Husband Sidharth Malhotra. Viral Pics Inside

Photo of author

By jeenmediaa


ट्विटर पर शेयर की गई तस्वीर. (शिष्टाचार: सिद्धार्थFC_)

नयी दिल्ली:

दिल्ली में उनकी डिनर डेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सेलेब कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​काफी ट्रेंड में हैं। इस साल की शुरुआत में जैसलमेर में शादी करने वाला यह स्टार जोड़ा राजधानी शहर में एक रोमांटिक डिनर के लिए निकला था। हालाँकि, उनकी डिनर डेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं, जहाँ उन्हें रेस्तरां के कर्मचारियों के साथ पोज़ देते देखा जा सकता है। तस्वीरों में इस जोड़े को सफेद रंग में ट्विनिंग करते देखा जा सकता है। तस्वीरों को शेयर करते हुए एक फैन अकाउंट ने लिखा, “नई तस्वीरें: मिस्टर एंड मिसेज मल्होत्रा ​​दिल्ली के एक रेस्तरां में नजर आए।”

यहां पोस्ट पर एक नजर डालें:

कुछ दिन पहले, हवाईअड्डे परिसर के बाहर इंतजार कर रहे शटरबग्स उस समय चिंतित हो गए जब उन्होंने कियारा आडवाणी को अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​से पीछे देखा, जो कार से बाहर निकलने के बाद आगे बढ़ रहे थे। पपराज़ी ने युगल को आवाज़ दी, “साथ में, साथ में,” जब सिद्धार्थ रुके और लापरवाही से जवाब दिया, “आ रहे हैं भाई, साथ में ही जा रहे हैं (वह आ रही है, हम केवल एक साथ यात्रा कर रहे हैं)।”

जोड़े के हवाईअड्डे में प्रवेश करने से पहले, एक शटरबग्स को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है, “अब तो जन्मदिन आ रहा है।” अनजान लोगों के लिए, कियारा आडवाणी 31 जुलाई को अपना 31वां जन्मदिन मनाएंगी।

जैसे ही यह जोड़ा मुंबई से बाहर निकला, उनकी कैज़ुअल बेस्ट तस्वीर सामने आई। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने यात्रा के लिए काली स्वेटशर्ट और सफेद पैंट पहनी थी, जबकि उनकी पत्नी कियारा ने आगे की यात्रा के लिए सफेद टॉप और नीली पैंट पहनी थी।

उनके हवाई अड्डे OOTDs पर एक नज़र डालें:

5fef7ho8

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने की उनसे शादी शेरशाह सह-कलाकार कियारा आडवाणी पिछले महीने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस (राजस्थान) में थीं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की पहली मुलाकात लस्ट स्टोरीज़ के रैप के दौरान हुई थी। उन्होंने 2021 की फिल्म शेरशाह के सेट पर डेटिंग शुरू की, जो उनकी एक साथ पहली फिल्म थी। उन्होंने राजस्थान में शादी की और अपने उद्योग मित्रों के लिए दो रिसेप्शन आयोजित किए – एक दिल्ली में और दूसरा मुंबई में।

अभिनेता को आखिरी बार देखा गया था मिशन मजनू रश्मिका मंदाना के साथ. अभिनेता अगली बार रोहित शेट्टी की फिल्म में नजर आएंगे भारतीय पुलिस बल शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय के साथ. वह भी इसमें शामिल होंगे योद्धा.

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

ट्रैवल स्टाइल को हाई फैशन बनाने के लिए श्रद्धा कपूर, मलायका अरोड़ा और उर्वशी रौतेला पर भरोसा करें




Leave a Comment