1678346

Kiara Advani Reveals She Auditioned For Laal Singh Chaddha Years Ago: “I Was Terrible”

Photo of author

By jeenmediaa


छवि को कियारा आडवाणी द्वारा इंस्टाग्राम किया गया था। (सौजन्य:kiaraaliaadvani)

कियारा आडवाणी इस समय की स्टार हैं। अभिनेत्री अपनी बैक-टू-बैक हिट फिल्मों की लहर पर सवार है Bhool Bhulaiyaa 2 और सत्यप्रेम की कथा. वह हाल ही में फिल्म कंपेनियन की अनुपमा चोपड़ा के साथ बातचीत के लिए बैठीं और फिल्मों में अपनी यात्रा पर विचार किया। बातचीत के दौरान कियारा आडवाणी ने खुलासा किया कि उन्होंने एक बार आमिर खान के लिए ऑडिशन दिया थाLaal Singh Chaddha कई साल पहले। उन्होंने बताया कि कियारा आडवाणी को इस बात की जानकारी नहीं थी कि वह ऑडिशन दे रही हैं Laal Singh Chaddha उस समय और कबूल किया कि वह “भयानक” थी। उन्होंने कहा, ”मैंने इसके लिए ऑडिशन दिया Laal Singh Chaddha. उस समय मुझे नहीं पता था कि यह इसके लिए है Laal Singh Chaddha. हालाँकि, मैं वास्तव में वह ऑडिशन नहीं देखना चाहता। मुझे लगता है मैं भयानक था. यह कई साल पहले की बात है. मुझे बहुत बाद में एहसास हुआ कि यह होना ही था Laal Singh Chaddha.

जानकारी साझा करते हुए, कियारा आडवाणी ने त्वरित पुष्टि के लिए अपनी टीम की ओर भी देखा। हालांकि, टीम ने जवाब देने से इनकार कर दिया, जिस पर कियारा आडवाणी ने हंसते हुए कहा, “वे कुछ भी नहीं कहना चाहते, मुझे नहीं पता क्यों।” Laal Singh Chaddha यह पहली फिल्म भी थी जिसके लिए करीना कपूर ने ऑडिशन दिया था।

कियारा आडवाणी ने यह खुलासा तब किया जब उनसे पूछा गया कि क्या वह परियोजनाओं के लिए ऑडिशन देने के लिए तैयार हैं। “कास्टिंग फिल्म निर्माण का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है क्योंकि सही कलाकार फिल्म में बहुत अधिक मूल्य जोड़ सकते हैं। यह ‘बेहतर अभिनेता कौन है’ के बारे में नहीं है। यह इस बारे में है, ‘इस भूमिका में कौन फिट बैठता है’,” कियारा आडवाणी ने कहा, “ऑडिशन देना बिल्कुल अद्भुत है, यह जानना बहुत अच्छा है कि क्या आप इस भूमिका के लिए उपयुक्त हैं।”

उसी साक्षात्कार में, कियारा आडवाणी ने भी पिछले कुछ वर्षों में एक अभिनेत्री के रूप में अपने विकास पर अपना दृष्टिकोण साझा किया, जिसमें कहा गया कि वह अपनी क्षमताओं से अवगत हैं और वह क्या योगदान दे सकती हैं। हालाँकि, उन्होंने खुद को नई सीमाओं तक आगे बढ़ाने की इच्छा भी व्यक्त की। कियारा आडवाणी ने उल्लेख किया कि सिद्धार्थ, उनके साथी, उनके जीवन में एक सहायक उपस्थिति रहे हैं, जिससे उन्हें अपनी पूरी क्षमता का पता लगाने के लिए प्रोत्साहित किया गया है। उनके अनुसार, सिद्धार्थ ने उन्हें खुद को सीमित न करने और शांत रहने में मदद करते हुए जो भी प्रयास करना चाहती हैं, करने की सलाह दी है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी नजर आएंगी खेल परिवर्तक राम चरण के विपरीत.




Leave a Comment