1678346

Katrina Kaif Turned 40 With Husband Vicky Kaushal On The Beach. See “Awe”-Dorable Pics

Photo of author

By jeenmediaa


छवि विक्की कौशल द्वारा साझा की गई थी। (सौजन्य: vickykaushal09)

नयी दिल्ली:

कैटरीना कैफ ने अपना 40वां जन्मदिन अपने पति विक्की कौशल की बेहद मनमोहक शुभकामनाओं के साथ मनाया। रविवार की शाम को सरदार उधम स्टार ने अपने सोशल मीडिया परिवार को मालदीव में छुट्टियों के दौरान अपनी और बर्थडे गर्ल कैटरीना कैफ की कुछ प्यारी तस्वीरें दीं। तस्वीरों में, हम दोनों को अपनी व्यापक मुस्कान बिखेरते हुए खुलकर पोज़ देते हुए देख सकते हैं। कैटरीना कैफ एक जीवंत पीले रंग की पोशाक में बिल्कुल लुभावनी लग रही हैं, जबकि उनके पति विक्की पेस्टल शर्ट में उनके साथ हैं। एक जलाशय की पृष्ठभूमि पर सेट की गई तस्वीरें दिल को छू लेने वाली हैं और इसके साथ लिखा कैप्शन भी दिल को छू लेने वाला है। इसमें लिखा था, “हर दिन आपके जादू से आश्चर्यचकित हूं। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार।”

ढेर सारे लाइक्स बटोरने के अलावा, पोस्ट को कैटरीना कैफ की ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं भी मिलीं Zindagi Na Milegi Dobara सह-कलाकार रितिक रोशन। उन्होंने पोस्ट के नीचे “जन्मदिन मुबारक हो” टिप्पणी की।

नीचे दी गई पोस्ट पर एक नज़र डालें:

विक्की के अलावा, कैटरीना कैफ के भाई-बहन सेबेस्टियन, इसाबेल और करीबी दोस्त अंगिरा धर ने भी अभिनेता के बड़े दिन को सबसे खास तरीके से मनाया। कैटरीना की बहन इसाबेल, भाई सेबेस्टियन और दोस्त अंगिरा, तीनों ने कैटरीना की बचपन की तस्वीरों वाली कस्टम-मेड टी-शर्ट पहनी थी।

इसाबेल ने सेबेस्टियन के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो कैटरीना कैफ।”

कैटरीना के लिए इसाबेल और अंगिरा के शानदार जन्मदिन पोस्ट पर एक नज़र डालें:

md50skvo
akof27p8

इस बीच, विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल ने भी रविवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैटरीना के साथ एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में दोनों को नाव जैसी दिखने वाली जगह पर बैठकर हंसते हुए देखा जा सकता है। सफेद ड्रेस में कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीर शेयर करते हुए सनी ने लिखा, “मेरी जिंदगी के सबसे अच्छे इंसान को जन्मदिन की शुभकामनाएं। कैटरीना कैफ, ढेर सारा प्यार और एक बड़ा सा आलिंगन।”

नीचे दी गई पोस्ट पर एक नज़र डालें:

9hand4do

सनी की पोस्ट के तुरंत बाद, उनकी कथित प्रेमिका, अभिनेता शारवरी वाघ ने भी एक तस्वीर साझा की और कैटरीना को शुभकामनाएं दीं।

यहाँ शरवरी ने क्या पोस्ट किया:

qec30nv

अपने जन्मदिन से एक दिन पहले कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल के साथ मुंबई से बाहर निकलीं। अपने एयरपोर्ट ओओटीडी के लिए, कैटरीना कैफ ने एक फ्लोरल टॉप और जींस का चयन किया, जबकि उनके पति विक्की कौशल ने उन्हें एक काले हुडी, जींस और एक टोपी में पूरक किया। जोड़े को हाथ पकड़कर अंदर जाते देखा गया। परिसर में प्रवेश करने से पहले, उन्होंने वहां तैनात पपराज़ी का भी स्वागत किया, मुस्कुराए और कुछ तस्वीरें खिंचवाईं।

नीचे उनके हवाई अड्डे OOTD पर एक नज़र डालें:

uplu73r

इसमें विजय सेतुपति के साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी क्रिसमस की बधाई और बाघ 3 सलमान खान के साथ.




Leave a Comment