1678346

Katrina Kaif And Vijay Sethupathi’s Posters Have A Celebrity Fanbase

Photo of author

By jeenmediaa


कैटरीना और विजय सेतुपति क्रिसमस की बधाई. (सौजन्य: अभिनेताविजयसेतुपति)

नयी दिल्ली:

के पोस्टर क्रिसमस की बधाई इस सप्ताह की शुरुआत में सोशल मीडिया पर जारी किया गया और उनके पास पहले से ही एक बड़ा प्रशंसक आधार है। पोस्टरों में पल्प-फिक्शन की तरह की अपील और कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की छवियां हैं, जो एक उज्ज्वल फ़ॉन्ट में फिल्म के शीर्षक के साथ रेखांकित हैं। निर्माताओं ने पोस्टर साझा करके फिल्म की रिलीज की घोषणा की, जिसके साथ कैप्शन में लिखा है, “हमने क्रिसमस के जश्न के लिए इंतजार कम करने का फैसला किया है। क्रिसमस की बधाई 15 दिसंबर 2023 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।” पोस्टर पर टिप्पणियों से टिप्पणी अनुभाग में ग्रहण लग गया। यूट्यूबर यशराज मुखाटे ने पूछा, “यह पोस्टर किसने डिजाइन किया है?” फरहान अख्तर ने टिप्पणी की, “इसका इंतजार कर रहे हैं।” तब्बू ने टिप्पणी की, “कर सकते हैं इंतजार न करें।” सोभिता धूलिपाला ने कहा, “क्या अविश्वसनीय पोस्टर हैं! अद्भुत।”

और भी टिप्पणियाँ आ रही हैं – एक इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता ने लिखा, “पोस्टर शानदार लग रहा है। इसके लिए इंतजार नहीं कर सकता।” दूसरे ने लिखा, “काफी समय बाद इतना अच्छा पोस्टर देखा।” एक अन्य टिप्पणी में लिखा है, “पोस्टर बिल्कुल पुराना सोना है, क्लासिक है…मक्कल विजय सर और कैटरीना मैम को शुभकामनाएं।” एक अन्य उपयोगकर्ता से इनपुट, “पोस्टर पागलपन भरा है।” दूसरे ने लिखा, “यह पोस्टर बहुत आशाजनक लग रहा है। इंतजार नहीं कर सकता।” दूसरे ने लिखा, “शानदार पोस्टर! रेट्रो वाइब पसंद है। कैटरीना को शुभकामनाएं। इसका इंतजार कर रहा हूं।”

का पोस्टर देखिए क्रिसमस की बधाई यहाँ:

मेकर्स ने फिल्म का एक और पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पता चला, यह भी हिट लग रहा था। एक टिप्पणी में लिखा है, “लोग पोस्टर को पसंद कर रहे हैं।” दूसरे ने लिखा, “यह कितना सुंदर पोस्टर है।” तीसरे ने कहा, “पोस्टर बहुत पसंद आया। फिर मैंने निर्देशक का नाम पढ़ा और मुझे आश्चर्य नहीं हुआ। जीनियस श्रीराम राघवन। इस फिल्म का इंतजार कर रहा हूं।” “वाह विंटेज,” एक अन्य टिप्पणी पढ़ें।

अन्य पोस्ट यहां देखें:

क्रिसमस की बधाईश्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित यह फिल्म इसी साल 15 दिसंबर को रिलीज होगी। इसकी टक्कर करण जौहर से होगी योद्धासिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और दिशा पटानी अभिनीत फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है।




Leave a Comment