1678346

Kareena Kapoor’s Latest Instagram Post Is About Her Kids’ Breakfast And…

Photo of author

By jeenmediaa


छवि इंस्टाग्राम करीना कपूर द्वारा। (सौजन्य: करीना कपूर खान)

नयी दिल्ली:

क्या हमें करीना कपूर की पर्याप्त पोस्ट मिल सकती हैं? जवाब साफतौर पर ना है”। अगर अपने बारे में नहीं, तो करीना कपूर की इंस्टाग्राम कहानियां उनके बच्चों के बारे में होनी चाहिए और हम उन पोस्टों को तहे दिल से पसंद करते हैं। करीना कपूर की नवीनतम इंस्टाग्राम प्रविष्टि निश्चित रूप से हर माँ की कहानी है। करीना कपूर ने पैन केक की दो प्लेट दिखाते हुए एक फ्रेम पोस्ट किया। करीना के कैप्शन में लिखा है, “क्या कोई और हमेशा अपने बच्चों का नाश्ता खाता है?” और अभिनेता ने इसके साथ कई इमोजी भी पोस्ट किए। करीना कपूर को निश्चित रूप से एक ही नाव में कई मांएं मिलेंगी।

ojovkvs

करीना कपूर यूरोप में अपने पति सैफ अली खान और बच्चों तैमूर और जेह के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। उसका इंस्टाग्राम इसकी पुष्टि कर सकता है। अभिनेता ने कुछ दिन पहले एक मंत्रमुग्ध कर देने वाले स्थान पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की थी। खूबसूरत पहाड़ों और बादलों ने फ्रेम में एक अतिरिक्त धार जोड़ दी है। करीना ने कैप्शन के बारे में सोचने में ज्यादा समय बर्बाद नहीं किया और बस लिखा, “फ़्रेम्ड।” करीना की चचेरी बहन रिद्धिमा कपूर साहनी पोस्ट के तहत टिप्पणी करने वाले पहले लोगों में से थीं। उन्होंने लाल दिल वाला इमोजी शेयर किया.

यहां देखें करीना की पोस्ट:

पिछले महीने करीना कपूर ने इंडस्ट्री में 23 साल पूरे किए। अभिनेत्री ने अपने एक शूट से एक तस्वीर साझा की और लिखा, “आज कैमरे के सामने पैदा हुए 23 साल हो गए… और अभी 23 साल और बाकी हैं…” अभिनेत्री ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की शरणार्थी, सह-अभिनेता अभिषेक बच्चन। यहां पोस्ट पर एक नजर डालें:

करीना कपूर अगली बार रिया कपूर की फिल्म में नजर आएंगी कर्मीदल. Tabu, Kriti Sanon and Diljit Dosanjh are part of the film.




Leave a Comment