1678346

Kareena Kapoor’s Birthday Wish For Priyanka Chopra Is Pure Love: “Keep Ruling The World”

Photo of author

By jeenmediaa


पुरानी तस्वीर में करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा। (सौजन्य: करीनाकापूरखान)

नयी दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा अपना 41वां जन्मदिन धूमधाम से मना रही हैं। इसके अलावा, प्रियंका चोपड़ा को उनके रिश्तेदारों और रिश्तेदारों से हार्दिक शुभकामनाएं मिलीं Aitraaz सह-कलाकार करीना कपूर ने भी वैश्विक आइकन के लिए एक प्यारी सी शुभकामनाएं दीं। प्रियंका चोपड़ा को उनके विशेष दिन की शुभकामनाएं देते हुए, करीना कपूर ने एक मनमोहक संदेश के साथ जन्मदिन की लड़की के साथ अपनी एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा की। इसमें लिखा था, “हैप्पी बर्थडे पीसी। दुनिया पर राज करती रहो और हमेशा ढेर सारा प्यार।” बता दें, करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने 2004 की फिल्म में एक साथ काम किया था Aitraaz अक्षय कुमार के साथ.

प्रियंका के लिए करीना की चाहत पर एक नजर:

8sre8mno

प्रियंका चोपड़ा को अपनी मां मधु चोपड़ा और चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा से भी कुछ अनमोल जन्मदिन पोस्ट मिले। उनकी मां डॉ मधु चोपड़ा ने प्रियंका के वीडियो और तस्वीरों का एक कोलाज साझा करके अपनी बेटी को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “बोल्ड और गॉर्जियस को जन्मदिन की शुभकामनाएं।”

यहां पोस्ट पर एक नजर डालें:

परिणीति चोपड़ा ने अपनी चचेरी बहन प्रियंका, जिसे वह प्यार से “मिमी दीदी” कहती हैं, को शुभकामना देने के लिए अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने सगाई समारोह की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की। परिणीति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैप्शन दिया, “जन्मदिन मुबारक हो मिमी दीदी। आप जो कुछ भी करती हैं उसके लिए धन्यवाद। मैं आपसे प्यार करती हूं।”

नीचे देखें परिणीति की पोस्ट:

2p52mm3

काम के मोर्चे पर, प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में रूसो ब्रदर्स में अभिनय किया। गढ़ और एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट जिसका शीर्षक है दोबारा प्यार करो. वह अगली बार नजर आएंगी राज्य के प्रमुखोंजॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ।




Leave a Comment