1678346

Kareena Kapoor Khan, Sidharth Malhotra, Ayushmann Khurrana: Celebs react as Carlos Alcaraz beats defending champion Novak Djokovic at Wimbledon Finals 2023 | Hindi Movie News

Photo of author

By jeenmediaa


के रूप में विम्बलडन फाइनल 2023 आज हुआ, स्पेनिश खिलाड़ी कार्लोस अलकराज डिफेंडिंग चैंपियन रहे नोवाक जोकोविच को हराया है। इसके साथ ही उन्होंने 20 साल की उम्र में अपना पहला विंबलडन और दूसरा ग्रैंड स्लैम खिताब जीत लिया है। खेल प्रेमियों के लिए, यह ऑल इंग्लैंड क्लब में खेले गए अब तक के सबसे महान मैचों में से एक था।
अलकराज के विंबलडन जीतने पर कई सेलेब्स ने प्रतिक्रिया व्यक्त की और उनके प्रदर्शन की सराहना की। Kareena Kapoor Khan एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, “एक सितारे का जन्म हुआ है।”

आयुष्मान खुराना ने ट्वीट किया, “इस युवा दिग्गज के लिए रास्ता बनाइए। 20 साल की उम्र में प्रतिभा और स्वभाव का यह संयोजन बहुत दुर्लभ है। 👏🏾 #Alcaraz #Wimbeldon”

Sidharth Malhotra क्लैप इमोजी के साथ अलकराज की तस्वीर भी साझा की।

सिद्धार्थ 1

अंगद बेदी ने पोस्ट किया और व्यक्त किया, “ग्रास को एक नया चैंपियन मिला @carlitosalcarazz आप अब तक के सबसे महान @djokernole में से एक के खिलाफ थे, इस पल को संजोएं.. आप भी महानता की राह पर हों.. लेकिन जोको आपके लिए वापस आएगा ..अब आंच तुम पर है बेटा.
#विंबलडन#कार्लिटोसाल्कराज़”

नेहा धूपिया ने भी उनकी भावनाओं को दोहराया। मलायका अरोड़ा ने भी उनके लिए एक सराहनीय पोस्ट डाला।

मलायका

इस बीच, सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने स्टेडियम में विंबलडन फाइनल को लाइव देखा।




Leave a Comment