1678346

Karan Johar Slams Merry Christmas Makers For Clash Without “Courtesy Of Phone Call.” The Internet Picks A Side

Photo of author

By jeenmediaa


Karan Johar shared this image. (courtesy: karanjohar)

नयी दिल्ली:

करण जौहर ने लिया कुछ समय का ब्रेक Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani फिल्म टकराव के बारे में एक सूत्र साझा करने के लिए प्रचार। अपनी थ्रेड एंट्री में, करण जौहर ने गुप्त रूप से निर्माताओं पर संकेत दिया क्रिसमस की बधाई धर्मा प्रोडक्शंस के दिन ही अपनी फिल्म रिलीज करने के लिए योद्धा उन्हें बताए बिना. श्रीराम राघवन का क्रिसमस की बधाई और केजेओ योद्धा 15 दिसंबर को रिलीज होने की उम्मीद है। किसी का नाम लिए बिना, करण जौहर ने लिखा, “एक फोन कॉल के शिष्टाचार के बिना डेट पर टकराना उम्मीद है कि स्टूडियो और निर्माताओं के लिए आगे बढ़ने का रास्ता नहीं है… अगर हम एकजुट नहीं होते हैं इन कठिन और चुनौतीपूर्ण नाटकीय दिनों में हमें एक बिरादरी कहना व्यर्थ है।”

इंटरनेट पक्ष चुनने में तेज था। कुछ यूजर्स ने करण जौहर को वह समय याद दिलाया जब वह अपनी फिल्में रिलीज करते थे Ae Dil Hai Mushkil अजय देवगन के साथ शिवाय (जिसके कारण केजेओ और अजय के बीच काफी विवाद हुआ था) और रणवीर सिंह के नेतृत्व में Simmba शाहरुख के ठीक बाद शून्य (लगभग 2018)। एक यूजर ने टिप्पणी की, “और यह मत भूलिए कि आप भी अजय की शिवाय के साथ क्लैश हुए थे और सिंबा भी जीरो के ठीक एक हफ्ते बाद रिलीज हुई थी। तो यह ठीक है कि करण की फिल्में क्लैश होती हैं, यह सामान्य बात है।” एक अन्य ने कहा, “उन्हें आपसे अपनी फिल्म रिलीज करने के लिए क्यों कहना चाहिए?” इसी तरह के विचार इस टिप्पणी में प्रतिध्वनित हुए, “बिल्कुल सच…उसने कई बार ऐसा किया है और अब दूसरों को बुला रहा है।”

एक अन्य वर्ग ने फिल्म निर्माता को अपनी फिल्म रिलीज करने के लिए बुलाया योद्धा रणबीर कपूर जैसी अन्य बड़ी रिलीज़ के बावजूद, दिसंबर में जानवर और शाहरुख खान की डुबोना पंक्तिबद्ध किया जा रहा है. एक अन्य टिप्पणी में लिखा, “आप अपनी फिल्म उस तारीख पर क्यों ला रहे हैं जब आप जानते हैं कि दिसंबर में पहले से ही दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं – एनिमल और डंकी।” दूसरे ने कहा, “ठीक है अब रोते रहो।”

यह करण जौहर ने थ्रेड पर पोस्ट किया है:

के निर्माता क्रिसमस की बधाई इस सप्ताह की शुरुआत में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति अभिनीत फिल्म का पोस्टर साझा किया। कैटरीना कैफ ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ”हमने क्रिसमस के जश्न के लिए इंतजार कम करने का फैसला किया! क्रिसमस की बधाई 15 दिसंबर 2023 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”

योद्धा जबकि इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशि खन्ना शामिल हैं क्रिसमस की बधाई कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में हैं।




Leave a Comment