1678346

Kamal Haasan Joins Prabhas And Rana Daggubati In USA

Photo of author

By jeenmediaa


Project K  At Comic Con: Kamal Haasan Joins Prabhas And Rana Daggubati In USA

Kamal Haasan in the USA. (Courtesy:Vyjayanthi Movies)

नयी दिल्ली:

प्रभास और दीपिका पादुकोण की प्रोजेक्ट के शहर में चर्चा का विषय है. आख़िरकार, नाग अश्विन निर्देशित यह सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में जाने वाली पहली भारतीय फिल्म है। प्रोजेक्ट के इसमें कमल हासन और अमिताभ बच्चन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म से दीपिका के फर्स्ट-लुक पोस्टर को प्रशंसकों के सामने पेश करने के एक दिन बाद, निर्माताओं वैजयंती मूवीज ने दक्षिण सुपरस्टार कमल हासन की अमेरिका की सड़कों पर चलते हुए एक तस्वीर साझा की। शानदार फ्रेम के साथ, वैजयंती मूवीज़ के आधिकारिक पेज पर लिखा गया, “गुड मॉर्निंग अमेरिका। उलगा नायगन कमल हासन यूएसए की सड़कों पर।” कमल हासन हैं उनके प्रशंसक प्यार से उन्हें इस नाम से संबोधित करते हैं उलगा नायगन (यूनिवर्सल हीरो)।

फिल्म के साथ कमल हासन के जुड़ाव की घोषणा के समय प्रभास ने कहा, “एक पल जो मेरे दिल में हमेशा के लिए अंकित हो जाएगा। प्रोजेक्ट के में महान कमल हासन के साथ सहयोग करना शब्दों से परे सम्मान की बात है। सिनेमा के ऐसे दिग्गज के साथ सीखने और बढ़ने का अवसर एक सपने के सच होने जैसा है।”

एक दिन पहले ही मेकर्स ने प्रभास और राणा दग्गुबाती की एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. यहां, काले रंग की पोशाक पहने दोनों कलाकार खुलकर बातचीत कर रहे हैं। साइड नोट में लिखा था, “ये लोग संयुक्त राज्य अमेरिका में पहुंच गए हैं। 20 जुलाई को सैन डिएगो में मिलते हैं।” ए बाहुबली पुनर्मिलन, क्या हमने सुना?

राणा दग्गुबाती ने वही तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा, “बस पहाड़ियों में घूम रहा हूं।”

प्रोडक्शन बैनर वैजयंती मूवीज़ ने भी जश्न मनाने के लिए एक कार रैली आयोजित करने के लिए सेंट लुइस, यूएसए के सभी प्रभास प्रशंसकों का जोरदार स्वागत किया। प्रोजेक्ट के.

द्वारा ऐसी ही कार रैलियों का आयोजन किया गया प्रोजेक्ट के चार्लोट और डलास में प्रशंसक। यहां “शानदार” वीडियो देखें:

दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक प्रोजेक्ट के मंगलवार को जारी किया गया। “उसकी आँखों में, वह एक नई दुनिया की आशा रखती है। दीपिका पादुकोन से प्रोजेक्ट केवैजयंती मूवीज ने कैप्शन में लिखा।

हम कैसे बात नहीं कर सकते प्रोजेक्ट के न्यूयॉर्क शहर में टाइम्स स्क्वायर की ओर जा रहे हैं? इस वीडियो में हम एक बिलबोर्ड देख सकते हैं प्रोजेक्ट के “पहली झलक 20 जुलाई को” पाठ के साथ।

प्रोजेक्ट के पहली झलक 20 जुलाई को सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में जारी की जाएगी। भारत में यह 21 जुलाई को रिलीज होगी।




Leave a Comment