1678346

Kamal Haasan Didn’t Like Sholay . He Revealed That In Front Of Amitabh Bachchan

Photo of author

By jeenmediaa


कॉमिक-कॉन में कमल हासन और अमिताभ बच्चन। (सौजन्य:यूट्यूब)

नयी दिल्ली:

भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े सितारे जब वैश्विक मंच पर एक-दूसरे के काम की तारीफ करें तो इससे बड़ी खबर कोई नहीं होगी. अमिताभ बच्चन और कमल हासन ने नाग अश्विन की विज्ञान-फाई फिल्म में सह-अभिनय किया है कल्कि 2898 ईपहले जाना जाता था प्रोजेक्ट के. फिल्म का टीज़र शुक्रवार को भव्य सैन डिएगो कॉमिक-कॉन (एसडीसीसी) में जारी किया गया। फिल्म के मुख्य अभिनेता प्रभास, कमल हासन और राणा दग्गुबाती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लिया, जबकि अमिताभ बच्चन ने वस्तुतः अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। सम्मेलन में कमल हासन ने भारतीय सिनेमा की अनूठी गुणवत्ता के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “सबसे बड़ी बात वह ऊर्जा है जो हमारे दर्शक हमारे सिनेमा में लाते हैं। हम फिल्में बनाते हैं; वे सितारे बनाते हैं।” फिर कमल हासन ने अमिताभ बच्चन, प्रभास, राणा दग्गुबाती जैसे सुपरस्टार्स की तारीफ की. अमिताभ बच्चन ने कमल हासन को टोकते हुए चुटकी ली, “इतना विनम्र होना बंद करो कमल, तुम हम सब से कहीं ज्यादा महान हो।”

तब अमिताभ बच्चन ने अपने सह-कलाकार की जमकर तारीफ की कल्कि 2898 ई. अमिताभ बच्चन ने कहा, “कमल ने जिस तरह की फिल्में की हैं, उस पर विश्वास करना बहुत मुश्किल है। उनकी हर फिल्म में बहुत वास्तविकता होती है। वह अपनी हर भूमिका में बहुत मेहनत करते हैं। हमने पहले भी काम किया है। लेकिन यह फिल्म खास होगी।” जब-जब अमिताभ बच्चन और कमल हासन ने एक-दूसरे की तारीफ की, कॉमिक-कॉन में मौजूद लाइव दर्शकों ने तालियां बजाईं।

कमल हासन के हाव-भाव को पढ़ पाना मुश्किल है कि अमिताभ बच्चन की बातें सुनने के बाद उन्हें अजीब लग रहा था या फिर वो कोई राज साझा करने के लिए खुद को तैयार कर रहे थे. उन्होंने फिल्म से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया Sholay. वह एक सहायक निर्देशक थे Sholay और फिल्म देखने के बाद उन्हें यह पसंद नहीं आई। कारण? “मैं शोले में एक सहायक निर्देशक था। जब मैंने इसे देखा तो मैं रात भर सो नहीं सका क्योंकि मुझे यह फिल्म बहुत पसंद थी। मैं फिल्म निर्माता से और भी अधिक नफरत करता था। मुझे एक महान फिल्म निर्माता के साथ काम करने का अवसर मिला और यही मेरी प्रतिक्रिया थी।” मैंने उनसे कहा, ”कमल हासन को याद आया। तब कमल हासन ने इन शब्दों के साथ बिग बी का आभार व्यक्त किया, “एक तकनीशियन के रूप में, मैं उस रात सो नहीं सका और अमितजी ने ऐसी कई फिल्में की हैं। उनका मेरी फिल्मों के बारे में अच्छी बातें कहना कुछ ऐसा है जिसकी मैंने कभी कल्पना नहीं की थी।”

यहां देखें वीडियो:

का टीज़र शेयर कर रहे हैं कल्कि 2898 ई, निर्माताओं ने कैप्शन में लिखा, “प्रोजेक्ट के अब कल्कि 2898 ईस्वी है। यहां हमारी दुनिया की एक छोटी सी झलक है।” नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, कल्कि 2898 एडी का निर्माण वैजयंती मूवीज द्वारा किया गया है और यह तमिल, तेलुगु और हिंदी में एक बड़ी नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है।

यहां देखें टीज़र:

फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और अमिताभ बच्चन हैं। फिल्म में दिशा पटानी भी हैं। यह फिल्म दीपिका पादुकोण और प्रभास की पहली सहयोग फिल्म है, जबकि अभिनेत्री और अमिताभ बच्चन इससे पहले 2015 की फिल्म में सह-अभिनय कर चुके हैं। अंजीर.

Amitabh Bachchan and Kamअल हसन ने गेराफ्तार (1985), खबरदार 1984, हे राम जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। (2000)।

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

जान्हवी-वरुण ने बावल के “असली निर्माता” का परिचय दिया




Leave a Comment