1678346

Kajol And Karan Johar Moment From Fashion Show Is Viral And How

Photo of author

By jeenmediaa



इवेंट में काजोल को गले लगाते करण जौहर।

नयी दिल्ली:

मनीष मल्होत्रा ​​ने गुरुवार रात मुंबई में एक भव्य ब्राइडल कॉउचर शो की मेजबानी की और फिल्म उद्योग के उनके करीबी दोस्तों ने उनका भरपूर प्रतिनिधित्व किया। सामान्य संदिग्धों में करण जौहर, काजोल, जान्हवी कपूर सहित अन्य शामिल थे। करण जौहर की आने वाली फिल्म के सितारे आलिया भट्ट और रणवीर सिंह Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani रैंप पर चले. कार्यक्रम में काफी देर से पहुंचे करण जौहर ने अपनी पुरानी दोस्त काजोल को गले लगाकर बधाई दी। फिल्म निर्माता ने दीपिका पादुकोण का भी स्वागत किया, जो आगे की पंक्ति से अपने पति रणवीर सिंह का हौसला बढ़ा रही थीं।

काजोल और करण जौहर एक घनिष्ठ मित्र मंडली का हिस्सा हैं, जिसमें शाहरुख खान और फिल्म निर्माता फराह खान भी शामिल हैं। काजोल ने करण जौहर की कई फिल्मों में भी काम किया है। दोनों ने जैसी फिल्मों में साथ काम किया है Kuch Kuch Hota Hai, Kabhi Khushi Kabhie Gham… और मेरा नाम खान हैकुछ नाम है।

2016 में करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म के बॉक्स ऑफिस क्लैश के दौरान करण जौहर और काजोल के रिश्ते की गतिशीलता बदल गई। Ae Dil Hai Mushkil और अजय देवगन के नेतृत्व में शिवाय. करण जौहर ने अपनी आत्मकथा में यह भी लिखा है कि कैसे अजय देवगन के साथ उनकी लड़ाई ने काजोल के साथ उनके रिश्ते में बाधा डाली। एक अनुपयुक्त लड़का. हालाँकि, काजोल और करण ने अपनी लंबी लड़ाई को ख़त्म कर दिया और काजोल और अजय देवगन करण जौहर के टॉक शो में भी नज़र आये। कॉफ़ी विद करण 6 2018 में वापस।

वर्क फ्रंट की बात करें तो करण जौहर जल्द ही एक एक्शन फिल्म बनाएंगे. उन्होंने निर्देशन भी किया Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani, जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं। उन्हें डांस रियलिटी शो को जज करते हुए भी देखा गया था Jhalak Dikhla Jaa 10. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के पास आगामी फिल्मों का एक समूह है योद्धा. हालिया रिलीज में शामिल हैं Jug Jugg Jeeyo, Liger, Brahmastra, Govinda Naam Mera कुछ नाम है।


Leave a Comment