1678346

Just Uorfi Javed Wearing Tomatoes As Accessories Because They “Are The New Gold”

Photo of author

By jeenmediaa


छवि को इंस्टाग्राम द्वारा किया गया था। (सौजन्य: करणजौहर)

नयी दिल्ली:

अभिनेता सुनील शेट्टी द्वारा टमाटर की बढ़ती कीमतों पर असंतोष व्यक्त करने के बाद, सोशल मीडिया प्रभावशाली उओरफी जावेद भी इसमें शामिल हो गए और इस मुद्दे को अपने अनोखे अंदाज में संबोधित किया। उओरफ़ी जावेद, जो अपने अनोखे फैशन विकल्पों के लिए जानी जाती हैं, ने एक मज़ेदार कैप्शन के साथ सहायक उपकरण के रूप में टमाटर का उपयोग करके गंभीर राष्ट्रीय मुद्दे पर कटाक्ष किया। उओर्फी ने अपने नए लुक की कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए।

उन्होंने अभिनेता सुनील शेट्टी की एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें लिखा था, “बढ़ती कीमतों के कारण इन दिनों कम टमाटर खा रहे हैं।” अनजान लोगों के लिए, सुनील शेट्टी ने आजतक के साथ एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि कैसे टमाटर की बढ़ती कीमतों ने उनके उपभोग पैटर्न को भी प्रभावित किया है और कैसे वह तब से कम टमाटर खा रहे हैं।

तस्वीरें शेयर करते हुए उओर्फी ने लिखा, “टमाटर नया सोना हैं।” प्रफुल्लित करने वाली पोस्ट पर एक नज़र डालें:

बिग बॉस ओटीटी सनसनी अपने बेहतरीन फैशन आउटिंग के लिए जानी जाती है। कचरे के थैलों से ड्रेस बनाने से लेकर जींस को टॉप के रूप में पहनने तक, उओर्फी ने यह सब किया है। कुछ हफ़्ते पहले उओरफ़ी ने एक हैंडबैग से एक ड्रेस भी बनाई थी. उओर्फी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो के साथ उओर्फी ने लिखा, ”मैंने एक बैग से एक ड्रेस बनाई!!” यह पोशाक बहुत बम है! मैं कभी-कभी नहीं कर सकता!! किसी पार्टी में इसे पहनने के लिए अब और इंतज़ार नहीं कर सकती!” बैकग्राउंड म्यूजिक के लिए उन्होंने जैन का मेकबा चुना। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैल गया। प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग को आग और लाल दिलों से भर दिया।

यहां वह वीडियो है जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं:

इससे पहले, उओरफ़ी जावेद ने नेट शील्ड वाली ड्रेस पहने हुए अपनी एक क्लिप साझा की थी। वीडियो में वह ढाल के जरिए चाय पीने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन वह इसे पीने में असमर्थ है. कई असफल प्रयासों के बाद, उरोफी एक घूंट लेने में सफल हो जाता है। वीडियो शेयर करते हुए उओर्फी ने लिखा, ”जब चाय ज्यादा जरूरी हो.”

उओरफ़ी जावेद के फैशन आउटिंग को बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने भी सराहा। जूम से बात करते हुए करीना ने कहा, ”मैं उओरफी जावेद जितनी साहसी नहीं हूं लेकिन मुझे लगता है कि यह बेहद बहादुर और बेहद साहसी है।” उन्होंने आगे कहा, ”फैशन अभिव्यक्ति और बोलने की आजादी के बारे में है। मुझे लगता है कि जिस आत्मविश्वास के साथ वह इसे निभाती है, मुझे लगता है कि वह अच्छी और अद्भुत दिखती है।”




Leave a Comment