1678346

Just Suhana Khan Looking Exquisite In A Red Saree And Bindi

Photo of author

By jeenmediaa


तस्वीर सुहाना खान ने शेयर की है. (सौजन्य: सुहानाखान2)

नयी दिल्ली:

हम सभी इस बात से सहमत हो सकते हैं कि सुहाना खान अपनी नवीनतम तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सुपरस्टार शाहरुख खान और डिजाइनर गौरी खान की बेटी सुहाना खान ने एक शानदार लाल साड़ी में अपने चचेरे भाइयों के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करके हमारे रविवार को काफी बेहतर बना दिया। वह अभिनेत्री, जो अपनी पहली फिल्म में अभिनय करने के लिए तैयार है आर्चीज़, अपनी चचेरी बहन आलिया छिबा के साथ लाल साड़ी और बिंदी में पोज़ देते हुए बेहद खूबसूरत लग रही थीं। तस्वीर में हमारा पूरा दिल है. इसे नीचे देखें:

cj61u8d

इस महीने की शुरुआत में सुहाना खान को उनकी बेस्टी शनाया कपूर के साथ देखा गया था। सबसे अच्छे दोस्तों की तस्वीरें मुंबई के एक मूवी थिएटर में ली गईं, जहां उनके साथ उनके भाई जहान कपूर भी थे। दोनों ने कैज़ुअल आउटफिट चुना – सुहाना ने काले रंग की पोशाक पहनी हुई थी, शनाया ने सफेद टी-शर्ट पहनी हुई थी। सुहाना खान और शनाया कपूर बचपन की दोस्त हैं। उनके करीबी दोस्तों में अभिनेता अनन्या पांडे भी शामिल हैं।

यहां देखें उनकी आउटिंग की तस्वीर:

0510rk2

अपनी मूवी नाइट से पहले, सुहाना खान ने अपने एक खूबसूरत फोटोशूट के साथ हमारे फ़ीड्स को आशीर्वाद दिया था। तस्वीरें किसी और ने नहीं बल्कि सेलिब्रिटी फैशन फोटोग्राफर साशा जयराम ने शूट की थीं। तस्वीर में सुहाना को सफेद ऑफ-शोल्डर ड्रेस में स्टाइल में पोज देते हुए देखा जा सकता है। किसी कैप्शन की जरूरत नहीं थी क्योंकि सुहाना के हाव-भाव ही सारी बातें कर रहे थे। यह तस्वीर सुहाना के इंस्टाग्राम कमेंट सेक्शन में तुरंत हिट हो गई और उनके प्रशंसकों ने इसकी प्रशंसा की। एक उपयोगकर्ता ने लिखा, “हमेशा की तरह कातिलाना,” जबकि दूसरे ने कहा, “वह बहुत सुंदर है!”

प्रशंसकों की टोली में नव्या नंदा और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​भी शामिल थे। दोनों ने पोस्ट के नीचे दिल वाले इमोजी डाले। बता दें, सुहाना खान जोया अख्तर की द आर्चीज़ में नव्या नंदा के भाई अगस्त्य नंदा के साथ अपने डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इस दौरान, आर्चीज़ 18 जून को ब्राज़ील में नेटफ्लिक्स के टुडम कार्यक्रम में गैंग आया, देखा और मंच जीत लिया। भव्य कार्यक्रम, जिसमें बहुप्रतीक्षित संगीत नाटक द आर्चीज़ के टीज़र का अनावरण किया गया, में पूरे कलाकारों द्वारा पहली बार प्रदर्शन भी देखा गया। उनकी आने वाली फिल्म का गाना सुनो।

यहां उनके प्रदर्शन पर एक नजर डालें:

आर्चीज़ ख़ुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना की पहली फिल्म है।




Leave a Comment