1678346

Janhvi Kapoor’s Rumoured Boyfriend Shikhar Pahariya Was Her Plus One At Brother Arjun’s Place

Photo of author

By jeenmediaa


बवाल की स्टार जान्हवी कथित बॉयफ्रेंड शिखर के साथ अर्जुन कपूर के घर के बाहर स्पॉट हुईं।

नयी दिल्ली:

कल रात अर्जुन कपूर का घर युगल के लिए स्वर्ग जैसा था Bawaal स्टार्स जान्हवी कपूर और वरुण धवन पहुंचे Gunday अपने-अपने सहयोगियों के साथ अभिनेता का घर। अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बाकू की यात्रा पर गए अर्जुन कपूर ने रविवार रात एक मिलन समारोह का आयोजन किया, जिसमें उनकी बहन जान्हवी कपूर और उनके कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी शामिल हुए। जान्हवी के बवाल के सह-कलाकार वरुण धवन भी अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ पार्टी में पहुंचे। कल रात की जो तस्वीरें सामने आईं, उनमें जान्हवी और शिखर सफेद आउटफिट में कार के अंदर बैठे नजर आ रहे हैं। इस दौरान, वरुण धवन को प्रिंटेड नीली शर्ट में क्लिक किया गया और उनके साथ उनकी पत्नी और डिजाइनर नताशा दलाल भी थीं।

यहां कल रात की कुछ तस्वीरें हैं:

7nes9388
b8rvvjoo
ib380o4g
nfuip98

इससे पहले दिन में, जान्हवी कपूर और वरुण धवन अपनी आगामी फिल्म बवाल के प्रचार के लिए बाहर निकले। जान्हवी कपूर ने ऑल-डेनिम आउटफिट चुना, जबकि वरुण धवन को उनके कैज़ुअल बेस्ट लुक में देखा गया। नीचे चित्र देखें:

पिछले हफ्ते, धड़क अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। तस्वीरों में जान्हवी कपूर ब्लैक कट-आउट ड्रेस पहने नजर आईं। जैसा कि अनुमान लगाया गया था, जान्हवी कपूर के कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया उन लोगों में से थे जिन्होंने पोस्ट के नीचे दिल वाले इमोजी के साथ टिप्पणी की।

देखिए जान्हवी कपूर की तस्वीरें:

सीजीडी41पीआरजी
6i073उच्च
3tat26उदाहरण

बता दें कि शिखर पहाड़िया महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया को अक्सर रेस्टोरेंट और पब में देखा जाता है। जान्हवी और शिखर को इस साल अप्रैल में आंध्र प्रदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर में पूजा करते हुए भी देखा गया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर इन दिनों प्रमोशन में बिजी हैं Bawaal वरुण धवन के साथ. Bawaal 21 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।


Leave a Comment