1678346

Janhvi Kapoor’s Iridescent Dress Reminds Us Of The Swimsuit That Broke The Internet

Photo of author

By jeenmediaa


तस्वीर जान्हवी कपूर ने शेयर की है। (सौजन्य: जान्हविकापूर)

वरुण धवन और जान्हवी कपूर की Bawaal 21 जुलाई को रिलीज़ होगी। इस बड़े दिन में बस कुछ ही दिन बचे हैं, निर्माताओं ने हमारे पसंदीदा बॉलीवुड सितारों के लिए मुंबई में एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया। तमन्ना भाटिया से लेकर पूजा हेगड़े तक, मशहूर हस्तियों ने अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय निकालकर नितेश तिवारी की फिल्म देखी। जान्हवी ने हमारा ध्यान तब चुरा लिया जब वह रेड कार्पेट पर एक खूबसूरत ड्रेस में नजर आईं। स्पष्ट कारणों से इंद्रधनुषी गाने जान्हवी के पसंदीदा हैं और उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया कि उनसे बेहतर यह काम कोई नहीं कर सकता। स्लीवलेस स्वीटहार्ट नेकलाइन के साथ भव्य बॉडीकॉन फिट, बिल्कुल आश्चर्यजनक लग रहा था। उन्होंने लहरदार बालों और एक ग्लैमरस चमक के साथ पोशाक को पूरा किया। आपके बारे में नहीं पता, लेकिन जान्हवी कपूर के इंद्रधनुषी गाउन ने हमें उस स्विमसूट की याद दिला दी जो उन्होंने 2021 में अपनी मालदीव छुट्टियों के दौरान पहना था। मोनोकिनी में एक खुली पीठ, लो-कट आर्महोल और एक स्कूप नेकलाइन थी। आकर्षक पहनावे को स्टैकेबल आभूषणों के साथ स्टाइल किया गया था, जिसमें चंकी चांदी के हुप्स, स्तरित कंगन और कई सुंदर सोने के हार शामिल थे। जान्हवी ने अपने बालों को उनकी प्राकृतिक, लहरदार बनावट में खुला छोड़ दिया। जान्हवी स्पष्ट रूप से किसी और की तरह इंद्रधनुषी फैशन पर राज करती हैं।

अब, आपके लिए दोनों तस्वीरों को देखने और खुद निर्णय लेने का समय आ गया है।

इस दौरान, Bawaal पेरिस के प्रतिष्ठित सैले गुस्ताव-एफिल थिएटर में प्रीमियर के लिए तैयार है। यह प्रतिष्ठित स्थल पर प्रदर्शित होने वाली पहली भारतीय फिल्म बन जाएगी। वरुण धवन-जान्हवी कपूर की फिल्म 21 जुलाई से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

अब तक मेकर्स फिल्म के एल्बम से तीन गाने रिलीज कर चुके हैं. Tumhe Kitna Pyaar Karte, Dil Se Dil Tak, और Dilon Ki Doriyan.

9 जुलाई को दुबई में एक विशेष कार्यक्रम में बवाल के ट्रेलर का अनावरण किया गया। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में, वरुण धवन ने फिल्म निर्माता नितेश तिवारी के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की। उन्होंने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा, ”जब आप बहुत लंबे समय तक किसी क्षेत्र में होते हैं, तो आप अक्सर साधारण चीजों को नजरअंदाज कर देते हैं… वे चीजें जो आपको सबसे पहले पार्टी में ले गईं। यह बस इन सरल चीज़ों को सही करने के बारे में है।”

बाद Bawaalके इंडियन स्पिनऑफ में वरुण धवन नजर आएंगे गढ़. वह सामंथा रुथ प्रभु के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। वहीं दूसरी ओर जान्हवी कपूर हैं मिस्टर एंड मिसेज माही co-starring Rajkummar Rao, and पशु जूनियर एनटीआर के साथ.




Leave a Comment