1678346

Janhvi Kapoor, Tamannaah And Pooja Hegde Lead Celeb Roll Call At Bawaal Screening

Photo of author

By jeenmediaa


तमन्नाह, पूजा हेगड़े और अन्य Bawaal स्क्रीनिंग.

नयी दिल्ली:

मुंबई में सितारों का जमावड़ा था क्योंकि बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े नाम अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालकर आगामी फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल हुए। Bawaal. जान्हवी कपूर और वरुण धवन द्वारा निर्देशित फिल्म के रेड कार्पेट पर चलते समय सितारों ने उत्सव के लिए सबसे अच्छे कपड़े पहने थे। फिल्म की मुख्य जोड़ी को रेड कार्पेट पर देखा गया, जो बेहद खूबसूरत लग रही थी। जान्हवी कपूर शाम के लिए एक खूबसूरत झिलमिलाती पोशाक में नज़र आईं, जबकि वरुण धवन ने काले सूट में उन्हें पूरा किया। ऑन-स्क्रीन जोड़ी ने कार्यक्रम स्थल पर मौजूद पपराज़ी के लिए स्टाइल में पोज़ भी दिया।

उनके OOTN पर एक नज़र डालें:

cglgl70o
717 दिकम8

अपने दोस्तों के अलावा, जान्हवी कपूर और वरुण धवन का परिवार भी अपने प्रियजनों को खुश करने के लिए स्क्रीनिंग में शामिल हुआ। रेड कार्पेट पर वरुण धवन अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ नजर आए, जबकि जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर और पिता बोनी कपूर और भाई अर्जुन कपूर स्क्रीनिंग के लिए स्टाइल में पहुंचे। अर्जुन कपूर नीले सूट में बेहद आकर्षक लग रहे थे, जबकि खुशी कपूर ने एक सुंदर सफेद गाउन में महफिल लूट ली।

2hvkl46o
9on6jkmo
4633ल8ए8
nobbov58

अभिनेत्री तमन्नाह, पूजा हेगड़े, तृप्ति डिमरी, रकुल प्रीत सिंह और नोरा फतेही ने अपने उत्सव के माहौल में शाम को और भी आकर्षक बना दिया। रात के लिए उनके पहनावे पर एक नज़र डालें:

i8egnl5g
u471igrg
7f5g2aqo
ekf1rkso
8euvfi4

फिल्म स्क्रीनिंग के रेड कार्पेट पर हुमा कुरेशी अपने भाई साकिब सलीम के साथ बेहद खूबसूरत पोज देती नजर आईं।

83j5cgig

वरुण धवन के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर में काम कर चुके डायरेक्टर करण जौहर भी पार्टी में स्टाइलिश सूट में नजर आए। अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने इस कार्यक्रम में पूरी तरह से काले रंग की पोशाक में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

31tkqc2g
88एलसीटीएमवो

इससे पहले दिन में, जान्हवी कपूर ने अपने प्रशंसकों को बड़ी स्क्रीनिंग नाइट के लिए अपने लुक की कुछ तस्वीरें दिखाईं। तस्वीरें शेयर करते हुए जान्हवी ने लिखा, “बवाल।”

उसकी पोस्ट पर एक नज़र डालें:

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में वरुण धवन ने नितेश तिवारी के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया. “जब आप बहुत लंबे समय तक किसी क्षेत्र में होते हैं, तो आप अक्सर साधारण चीज़ों को नज़रअंदाज कर देते हैं… वे चीज़ें जो आपको सबसे पहले पार्टी में ले आईं। यह बस इन सरल चीजों को सही करने के बारे में है, ”अभिनेता को समाचार एजेंसी पीटीआई ने यह कहते हुए उद्धृत किया था।

Bawaal नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित है और यह 21 जुलाई से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।




Leave a Comment