1678346

Janhvi Kapoor And Varun Dhawan’s Chemistry Combusts

Photo of author

By jeenmediaa


जान्हवी कपूर ने शेयर किया वीडियो. (सौजन्य: जान्हवी कपूर)

नयी दिल्ली:

वरुण धवन और जान्हवी कपूर के सभी प्रशंसकों के लिए, हमारे पास एक बवाल अपडेट है जो आपके ध्यान की प्रतीक्षा कर रहा है। निर्माताओं ने एक नया गाना जारी किया है – Dil Se Dil Tak. यह भावपूर्ण ट्रैक अजय दीक्षित (वरुण धवन) और निशा (जान्हवी कपूर) की प्रेम कहानी को उनकी पहली मुलाकात से लेकर पेरिस में शरारतों तक खूबसूरती से दर्शाता है। बोनस: वरुण और जान्हवी की दिल छू लेने वाली ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री। Dil Se Dil Tak iइसे लक्ष्य कपूर, आकाशदीप सेनगुप्ता और सुवर्णा तिवारी ने गाया है। गाने के बोल कौसर मुनीर ने लिखे थे। Bawaal, नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 21 जुलाई को रिलीज होगी।

आप गाना सुन सकते हैं Dil Se Dil Tak यहाँ:

इस महीने की शुरुआत में 7 जुलाई को मेकर्स ने पहला गाना रिलीज किया था- Tumhe Kitna Pyaar Karte – से Bawaal. इसे मिथुन ने संगीतबद्ध, व्यवस्थित और निर्मित किया है, जिन्होंने स्वर के लिए अरिजीत सिंह के साथ मिलकर काम किया है। गाने के बोल मनोज मुंतशिर शुक्ला ने लिखे थे।

वरुण धवन और जान्हवी कपूर की Bawaal 21 जुलाई से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। बवाल का ट्रेलर पिछले हफ्ते दुबई में एक इवेंट में रिलीज़ किया गया था।

At the time of sharing the trailer, Varun Dhawan wrote, “Pyaar se Bawaal tak ka ek safar.”

Bawaal इसका प्रीमियर पेरिस के प्रतिष्ठित सैले गुस्ताव-एफिल थिएटर में होगा। इसके साथ ही यह प्रतिष्ठित स्थल पर प्रदर्शित होने वाली पहली भारतीय फिल्म बन जाएगी।

के अलावा Bawaal, वरुण धवन अगली बार इंडियन स्पिनऑफ में नजर आएंगे गढ़. वह पहली बार सामंथा रुथ प्रभु के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

दूसरी ओर, जान्हवी कपूर के पास प्रोजेक्ट्स की भरमार है। वह इसमें शामिल होंगी मिस्टर एंड मिसेज माही राजकुमार राव के साथ, और पशु जूनियर एनटीआर सह-अभिनीत। यह फिल्म उनके तेलुगु डेब्यू को चिह्नित करेगी।




Leave a Comment