1678346

“Is There Anything You Can’t Do?”

Photo of author

By jeenmediaa


वीडियो के एक दृश्य में टाइगर श्रॉफ। (सौजन्य: टाइगरजैकीश्रॉफ़)

नयी दिल्ली:

दिशा पटानी का अपने कथित पूर्व-प्रेमी टाइगर श्रॉफ को चिल्लाना ज़ोर से और स्पष्ट रूप से सुनाई दिया। अभिनेत्री ने टाइगर के नए गाने का एक अंश साझा किया जिसका शीर्षक है स्टीरियो को फिर से प्यार, सह-कलाकार ज़हरा खान। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, “क्या ऐसा कुछ है जो आप नहीं कर सकते टाइगर श्रॉफ. आपकी आवाज और आपका लुक बहुत पसंद है.” दिशा पटानी ने जहराह खान को टैग करते हुए लिखा, “सुपर हॉट और सेक्सी।” दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ अक्सर अपने सोशल मीडिया एक्सचेंजों के लिए ट्रेंड करते रहते हैं। यहां देखें दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ के लिए क्या पोस्ट किया:

0rba5h4g

दिशा पटानी की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट।

गाने को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ”स्टीरियो को फिर से प्यार अब बाहर”

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के बीच पहले डेटिंग की अफवाह थी। करण जौहर के चैट शो में अभिनेता ने अपने और दिशा पटानी के ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की कॉफ़ी विद करण 7 पिछले साल। करण जौहर ने टाइगर से पूछा, “क्या आप अभी उसे डेट कर रहे हैं क्योंकि ब्रेकअप की अफवाह थी?” इस पर टाइगर ने जवाब दिया, “ओह सच में? खैर, हमारे बारे में काफी लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही हैं। हमने हमेशा कहा है कि हम अद्भुत दोस्त हैं और आज भी यही स्थिति है।” जब करण जौहर ने करण जौहर से पूछा “बस, तो फिर आप सिंगल हैं?” टाइगर ने जवाब दिया “हां, मुझे ऐसा लगता है।”

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ ने पहली बार म्यूजिक वीडियो में स्क्रीन शेयर किया Befikra. बाद में उन्होंने 2018 की हिट एक्शन फिल्म में सह-अभिनय किया बागी 2. अभिनेत्री ने टाइगर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया बागी 3 गाना क्या आम मुझसे प्रेम करते हैं. दिशा ने टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ के साथ भी स्क्रीन स्पेस शेयर किया था राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई.

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

अनुपमा चोपड़ा ने बवाल की समीक्षा की: “एक महाकाव्य मिसफायर”




Leave a Comment