1678346

iQoo Neo 7 Pro 5G: क्या आपको वनप्लस नॉर्ड 3 5G के बजाय यह फोन खरीदना चाहिए?

Photo of author

By jeenmediaa


iQoo Neo 7 Pro 5G को इस महीने की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था और चीनी स्मार्टफोन निर्माता का नवीनतम हैंडसेट कुछ फ्लैगशिप-ग्रेड स्पेसिफिकेशन से लैस है। हालाँकि, इसकी कोई बड़ी कीमत नहीं है, और यह फोन सबसे शक्तिशाली स्मार्टफोन चिपसेट में से एक है जिसे आप आज खरीद सकते हैं, इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ एक फ्लैट AMOLED डिस्प्ले है, और 120W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन प्रदान करता है। दरअसल, इस फोन का मुकाबला वनप्लस नॉर्ड 3 और ओप्पो रेनो 10 प्रो+ 5G से है।

इस सप्ताह के एपिसोड में, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट ऑर्बिटल के होस्ट सिद्धार्थ सुवर्णा ने प्रदर्शन उन्मुख iQoo Neo 7 Pro 5G पर चर्चा करने के लिए निवासी स्मार्टफोन विशेषज्ञ प्रणव हेगड़े से बात की। हम स्मार्टफोन की कुछ बेहतरीन विशेषताओं पर चर्चा करते हैं और इसकी तुलना वनप्लस और ओप्पो के समान मूल्य खंड के अन्य हैंडसेट से करते हैं।

iQoo Neo 7 Pro की प्रसिद्धि का सबसे बड़ा दावा प्रदर्शन विभाग में है – हैंडसेट स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट से लैस है। स्मार्टफोन के शौकीनों को याद होगा कि यह फ्लैगशिप चिप है जो 2022 की दूसरी छमाही में लॉन्च किए गए अधिकांश हाई-एंड मोबाइल फोन को संचालित करती है और क्वालकॉम के नवीनतम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एसओसी के ठीक पीछे बैठती है। इसका मतलब यह है कि iQoo Neo 7 Pro कुछ बेहतरीन प्रदर्शन संख्याओं का दावा कर सकता है जिन्हें आप 2023 में किसी स्मार्टफोन पर देखने की उम्मीद कर सकते हैं, खासकर यदि आप बजट पर हैं।

कैमरा विभाग में, कंपनी ने iQoo Neo 7 5G की तुलना में कुछ अपग्रेड दिए हैं – इस फोन में 50-मेगापिक्सल सैमसंग GN5 प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2-मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए यह 16-मेगापिक्सल के फ्रंट-फेसिंग कैमरे से भी लैस है।

यह स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी से पैक किया गया है जिसे शामिल चार्जर से 120W पर चार्ज किया जा सकता है। हमारी समीक्षा में, हमने नोट किया कि हैंडसेट की बैटरी लाइफ काफी अच्छी थी, स्क्रीन पर गेमिंग, फोटो क्लिक करने, वेब ब्राउजिंग और सोशल मीडिया के मिश्रण के साथ लगभग 7 घंटे और 40 मिनट का सक्रिय उपयोग हुआ। आप लगभग आधे घंटे के अंदर फोन को पूरी तरह चार्ज कर सकते हैं।

यदि आप गैजेट्स 360 वेबसाइट पर नए हैं, तो आप गैजेट्स 360 पॉडकास्ट ऑर्बिटल को अपने पसंदीदा प्लेटफॉर्म पर आसानी से पा सकते हैं – चाहे वह अमेज़ॅन म्यूजिक, ऐप्पल पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, गाना, जियोसावन, स्पॉटिफ़ी, या जहां भी आप अपने पॉडकास्ट सुनते हैं।

आप जहां भी सुन रहे हों गैजेट्स 360 पॉडकास्ट को फॉलो करना न भूलें। कृपया हमें रेट भी करें और समीक्षा भी छोड़ें।


Leave a Comment