1678346

iPhone 15, iPhone 15 Plus के रंग विकल्प बताए गए; एक बार फिर डायनेमिक आइलैंड पाने के लिए कहा

Photo of author

By jeenmediaa


iPhone 15 सीरीज के जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है जिसमें iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max शामिल हैं। लाइनअप के iPhone 14 श्रृंखला के सफल होने की उम्मीद है, जो सितंबर 2022 में जारी किया गया था। गैर-प्रो मॉडल में 48-मेगापिक्सल के रियर कैमरा सेंसर की सुविधा दी गई है और यह iPhone 14 Pro लाइनअप से डायनामिक आइलैंड फीचर के साथ आएगा। अब, एक टिपस्टर ने नए रंग विकल्पों का सुझाव दिया है जिनके साथ iPhone 15 लाइनअप लॉन्च हो सकता है।

करें टिपस्टर श्रिम्पएप्पलप्रो (@VNchocoTaco) ने एक कथित फॉक्सकॉन कर्मचारी के वीबो पोस्ट स्क्रीनशॉट का हवाला देते हुए सुझाव दिया है कि iPhone 15 और iPhone 15 Plus को ग्रीन, मिडनाइट, पिंक, प्रोडक्ट (RED), स्टारलाइट और येलो रंग विकल्पों में लॉन्च करने की उम्मीद है। यह पहले की एक रिपोर्ट का समर्थन करता है, जिसमें दावा किया गया था कि मॉडलों में iPhone 12 श्रृंखला के हरे विकल्प के समान एक नया सियान-हरा रंग संस्करण लॉन्च होगा।

रिपोर्ट में कहा गया है कि iPhone 15 और iPhone 15 Plus मॉडल सामान्य चमकदार बैक के बजाय फ्रॉस्टेड ग्लास बैक के साथ आने की संभावना है, जो दिखने में उन्हें उच्च-स्तरीय, अधिक महंगे प्रो मॉडल के समान बनाता है। एक अन्य विशेषता जो मानक iPhone 15 लाइनअप को iPhone 15 Pro हैंडसेट से उधार लेने की संभावना है, वह है डायनामिक आइलैंड सुविधा। जैसा कि पहले कहा गया है, यह पहले बताया गया था और कथित एप्पल असेंबलर कर्मचारी द्वारा नवीनतम लीक में फिर से सुझाव दिया गया है।

अब, नवीनतम लीक यह भी दोहराता है कि बेस iPhone 15 लाइनअप में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट की सुविधा होगी, और यह अब तक एक खुला रहस्य है। Apple ने पहले ही पुष्टि कर दी थी कि वह नए EU नियमों का पालन करेगा और अपने लाइटनिंग पोर्ट की जगह USB टाइप-C पोर्ट को अपनाएगा। हालांकि यह अनुमान लगाया गया है कि कंपनी केवल कंपनी-प्रमाणित केबल के साथ फास्ट चार्जिंग और हाई-स्पीड डेटा ट्रांसफर की अनुमति देगी।

विशेष रूप से, iPhone 14 और iPhone 14 Plus को वर्तमान में ब्लू, मिडनाइट, पर्पल, प्रोडक्ट (RED), स्टारलाइट और येलो रंग विकल्पों में पेश किया जा रहा है। हैंडसेट रुपये से शुरू होते हैं। 79,900 और रु. भारत में क्रमशः 89,900।


क्या नथिंग फ़ोन 2 फ़ोन 1 के उत्तराधिकारी के रूप में काम करेगा, या दोनों सह-अस्तित्व में रहेंगे? हम कंपनी के हाल ही में लॉन्च किए गए हैंडसेट और ऑर्बिटल, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट के नवीनतम एपिसोड पर चर्चा करते हैं। ऑर्बिटल Spotify, Gaana, JioSaavn, Google Podcasts, Apple Podcasts, Amazon Music और जहां भी आपको अपना पॉडकास्ट मिलता है, वहां उपलब्ध है।
संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।




Leave a Comment