1678346

Inside Farhan Akhtar’s Daughter Shakya’s Graduation Ceremony With Javed Akhtar, Honey Irani And Others

Photo of author

By jeenmediaa


छवि फरहान अख्तर द्वारा साझा की गई थी। (सौजन्य: फ़ारूअख़्तर)

नयी दिल्ली:

अभिनेता-निर्देशक फरहान अख्तर गर्व से फूले नहीं समा रहे हैं क्योंकि उनकी बड़ी बेटी शाक्य अख्तर अब यूके की लैंकेस्टर यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट हो गई है। मंगलवार को, गौरवान्वित पिता फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया परिवार को अपनी बेटी के स्नातक समारोह की कुछ तस्वीरें और वीडियो दिखाए और यह वास्तव में दिल को छू लेने वाला है। फरहान अख्तर के अलावा शाक्य का पूरा परिवार उनकी मां अधुना अख्तर, दादा-दादी जावेद अख्तर, हनी ईरानी, ​​शबानी आजमी और फरहान अख्तर की पत्नी शिबानी दांडेकर सहित उनकी उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए कार्यक्रम स्थल पर मौजूद था। अपने माता-पिता और दादा-दादी के साथ शाक्य की तस्वीरें साझा करते हुए, फरहान अख्तर ने लिखा, “हमारे स्नातक शाक्य को बधाई .. एक परिवार के रूप में वहां रहना और अपनी उपलब्धि का जश्न मनाना गर्व का क्षण है। आगे और ऊपर .. दुनिया आपकी है।”

फरहान अख्तर ने अपने कैप्शन को अपनी बहन जोया अख्तर और छोटी बेटी अकीरा अख्तर के विशेष उल्लेख के साथ समाप्त किया, जो इस कार्यक्रम में उपस्थित नहीं हो सकीं। उन्होंने लिखा, “अकीरा अख्तर और जोया अख्तर, आपकी याद आती है।”

हालांकि व्यक्तिगत रूप से मौजूद नहीं थी लेकिन शाक्य की चाची जोया अख्तर आत्मा में मौजूद थीं और उन्होंने पोस्ट के नीचे टिप्पणी की, “FOMO!!!!! बधाई हो मेरी शाकालाका बेबी!!! तुम कबीले में सबसे चतुर हो।”

फरहान अख्तर की रॉक ऑन! सह-कलाकार अर्जुन रामपाल ने भी शाक्य को बधाई देते हुए पोस्ट के नीचे एक टिप्पणी छोड़ी। उन्होंने लिखा, “प्रिय शाक्य को बहुत-बहुत बधाई। आपके खूबसूरत भविष्य के लिए शुभकामनाएं और प्यार।”

यहां संपूर्ण पोस्ट पर एक नज़र डालें:

पिछले महीने, फरहान अख्तर ने अपनी लंदन डायरी से दो मनमोहक तस्वीरें निकालीं। इस यात्रा पर उनके साथ उनकी पत्नी शिबानी दांडेकर और बड़ी बेटी शाक्य अख्तर भी थीं। पहले फ्रेम में फरहान और शाक्य कैमरे के सामने अपनी बेहतरीन मुस्कान बिखेरते नजर आए। दूसरे फ्रेम में, शिबानी स्टेनली व्हाइटहाउस के साथ जोड़ी में शामिल हुईं।

फरहान ने अपना कैप्शन छोटा और प्यारा रखा। उन्होंने लिखा, “लंदन की धूप में आलसी लंच।” प्रशंसकों को फरहान की पोस्ट पसंद आई और उन्होंने कमेंट सेक्शन में प्यार बरसाया। एक प्रशंसक ने लिखा, “बहुत बढ़िया”, जबकि दूसरे ने लिखा, “नाइस क्लिक।” एक फैन ने तो यहां तक ​​पूछ लिया कि फरहान लंदन के किस हिस्से में छुट्टियां मना रहे हैं.

यहां उनकी पोस्ट पर एक नजर डालें:

काम के मोर्चे पर, फरहान अगली बार निर्देशन करेंगे जी ले जरा. फरहान ने अपने पहले निर्देशन के अवसर पर इस परियोजना की घोषणा की Dil Chahta Hai दो दशक पूरे किये.




Leave a Comment