1678346

Inside Anil Kapoor’s Austria Diaries With “Dearest Friend” Venkatesh Daggubati

Photo of author

By jeenmediaa


तस्वीर अनिल कपूर ने शेयर की है. (सौजन्य: अनिलसकपूर)

नयी दिल्ली:

अभिनेता अनिल कपूर, जो वर्तमान में अपनी हॉटस्टार वेब श्रृंखला की सफलता का आनंद ले रहे हैं रात्रि प्रबंधक, अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय निकालकर यूरोप के ऑस्ट्रिया में अपनी पत्नी सुनीता कपूर के साथ समय बिताया। ऑस्ट्रिया में रहते हुए, अनिल कपूर ने अपने “प्रिय” दोस्त वेंकटेश दग्गुबाती से भी मुलाकात की और अपने प्रशंसकों को उन दोनों की एक स्पष्ट तस्वीर भी दिखाई। तस्वीर में, हम दो दिग्गज अभिनेताओं को कैज़ुअल कपड़े पहने हुए हँसते हुए देख सकते हैं। तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर करते हुए अनिल कपूर ने लिखा, “ऑस्ट्रिया में अपने सबसे प्यारे दोस्त वेंकी के साथ।”

यहां चित्र पर एक नजर डालें:

rl38nju

अनिल कपूर ने अपनी ऑस्ट्रिया यात्रा से पत्नी सुनीता कपूर के साथ कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं। नज़र रखना:

kh4im9no
2ee9ap4

अनिल कपूर ने हाल ही में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में चालीस साल पूरे किए हैं। उन्होंने इस अवसर को यादगार बनाने के लिए इंस्टाग्राम पर एक भावुक नोट लिखा। उन्होंने विशेष रूप से अपने दिवंगत पिता सुरिंदर कपूर और बड़े भाई बोनी कपूर को उनकी क्षमता पर विश्वास करने और उन्हें लॉन्च करने के लिए धन्यवाद दिया वो 7 भी.

अनिल ने अपनी पोस्ट की शुरुआत आभार नोट के साथ की। इसमें लिखा था, “आज एक अभिनेता और एक मनोरंजनकर्ता होने के नाते मुझे 40 साल पूरे हो गए… दर्शकों, आपके द्वारा स्वीकार किए जाने, प्यार करने और आशीर्वाद दिए जाने के 40 साल! वे कहते हैं कि जब आप कुछ ऐसा कर रहे होते हैं जो आपको पसंद है, तो समय यूं ही उड़ जाता है। ..कोई आश्चर्य नहीं कि 4 दशक पलक झपकते ही लगते हैं! मैं यहीं का हूं, मुझे यही करना है और मुझे यही होना चाहिए…” फिर उन्होंने विशेष के नाम जोड़े उसके जीवन में व्यक्ति. “इतने सारे लोगों ने मुझे जीवन में इस मुकाम तक पहुंचने में मदद की है, लेकिन मैं विशेष रूप से दिवंगत बापू साब, मेरे भाई बोनी कपूर और मेरे पिता सुरिंदर कपूर को मुझ पर विश्वास करने और मुझे अपना पहला मौका देने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। #Woh7Din…मैं नसीरुद्दीन शाह और पद्मिनी कोल्हापुरे का भी सदैव आभारी हूं कि उन्होंने एक नवागंतुक का स्वागत किया। उनके स्टारडम ने मुझे उम्मीद से कहीं अधिक चमकाया। आज मैं जो कुछ भी हूं, उसका श्रेय इन दिग्गजों को जाता हूं, और उस प्यार और स्वीकृति के लिए जो मुझे आपमें से हर एक से मिला है।” अनिल ने आगे कहा.

अनिल ने अपनी पोस्ट का अंत अपनी आगामी परियोजनाओं के उल्लेख के साथ किया। उन्होंने लिखा, “इन 40 वर्षों के पूरा होने के अवसर पर, मैं द नाइट मैनेजर पार्ट 2 और एनिमल के साथ दो बहुत ही खास अवतारों में आपके पास आ रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि आप हमेशा की तरह मुझे प्यार और समर्थन करते रहेंगे।” .

ऋतिक रोशन, जो अनिल के सह-कलाकार होंगे योद्धा लिखा, “और आपका सर्वश्रेष्ठ काम लगातार बेहतर होता जा रहा है। आप अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं।” योद्धा !! बहुत अच्छा !!

यहां पोस्ट पर एक नजर डालें:

इस बीच अनिल कपूर अपने अभिनय के लिए खूब तारीफें बटोर रहे हैं रात्रि प्रबंधक. एनडीटीवी के सैबल चटर्जी ने अपनी समीक्षा में रात्रि प्रबंधक, अनिल कपूर के लिए ये लिखा. अनिल कपूर ऐसे अभिनेता बने हुए हैं जिनके इर्द-गिर्द कहानी घूमती है। युद्ध और विनाश के व्यवसाय में लाभ और शक्ति की तलाश करने वाले एक साहसी खलनायक के रूप में, वह लगातार संयमित शैली के साथ स्वभाव का मिश्रण करता है। अपने सबसे भीषण रूपों में दुष्टता को मूर्त रूप देते हुए, वह एक ऐसे दृष्टिकोण का चयन करता है जो केवल बाहरी रूप से व्यक्त करने के बजाय, चरित्र की सावधानीपूर्वक छिपी हुई द्वेषता का सुझाव देता है।




Leave a Comment