1678346

Inside Ajay Devgn’s Famjam With Kajol, Daughter Nysa And Son Yug

Photo of author

By jeenmediaa


तस्वीर अजय देवगन ने शेयर की है. (सौजन्य:अजयदेवगन)

कृपया अजय देवगन को परेशान न करें। वह लंदन में अपने परिवार के साथ यादें बनाने में व्यस्त हैं। अभिनेता ने खूबसूरत शहर में अपने समय का एक तस्वीर-परफेक्ट पल इंस्टाग्राम पर साझा किया है। तस्वीर में अजय देवगन अपनी पत्नी, अभिनेत्री काजोल, अपने बच्चों निसा और युग और अपने भतीजे दानिश गांधी के साथ एक टेबल पर बैठे नजर आ रहे हैं। युग और निसा की बेहद प्यारी अभिव्यक्तियाँ देखना न भूलें। अजय हमेशा की तरह अपनी पूरी काली पोशाक में डैशिंग लग रहे हैं। काजोल के जीवंत नीले नंबर ने फ्रेम में एक अतिरिक्त किनारा जोड़ दिया है। कैप्शन में अजय देवगन ने लिखा, “इस समूह के साथ समय बिताने से ज्यादा पवित्र कुछ भी नहीं।”

काजोल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर खुश तस्वीर को फिर से साझा किया और लिखा, “मैं सहमत हूं…यादों को रिकॉर्ड करने की जरूरत है।”

https://www.instagram.com/stories/kajol/3148701428905210518/

रुको, और भी बहुत कुछ है। दानिश गांधी की नवीनतम इंस्टाग्राम प्रविष्टि पर आपका ध्यान चाहिए। उन्होंने काजोल और निसा के साथ एक शानदार सेल्फी शेयर की है। जियोटैग के मुताबिक, यह तस्वीर लंदन के जापानी रेस्तरां नोबू में क्लिक की गई थी।

https://www.instagram.com/stories/daanishganhi/3148706995376310375/

यहां दानिश गांधी की लंदन डायरी से कुछ वीडियो हैं।

https://www.instagram.com/stories/daanishganhi/3148706995376310375/

https://www.instagram.com/stories/daanishganthi/3148293141622777470/

इसी बीच काजोल हाल ही में वेब सीरीज में नजर आईं The Trial: Pyaar Kaanoon Dhokha. हॉटस्टार स्पेशल अमेरिकी कोर्टरूम ड्रामा का हिंदी रूपांतरण है अच्छी पत्नी। इसे बनिजय एशिया और अजय देवगन एफफिल्म्स ने संयुक्त रूप से निर्मित किया है। काजोल ने नयनिका सेनगुप्ता की भूमिका निभाई है। परीक्षण इसमें जिशु सेनगुप्ता, गौरव पांडे, शीबा चड्ढा और कुब्रा सैत भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

सीरीज में काजोल के अभिनय को प्रशंसकों और आलोचकों ने समान रूप से सराहा है। अपना आभार व्यक्त करते हुए, अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया और कहा, “शो देखने वाले और अपना प्यार और रोशनी भेजने वाले सभी लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद और इस अद्भुत कलाकारों और क्रू को एक और बड़ा धन्यवाद…आप।” दोस्तों कमाल है!”

फिल्म समीक्षक सैबल चटर्जी ने एनडीटीवी के लिए अपनी समीक्षा में लिखा, “परीक्षण कई बिंदुओं की जांच करता है – प्रेम और विवाह, विश्वासघात और दूसरा मौका, पीड़ा और उपचार, शक्ति और उसका दुरुपयोग, महत्वाकांक्षा और उसके परिणाम, विशेषाधिकार बनाम अभाव, तीखे मीडिया परीक्षणों के परिणाम, कानूनी पेशे की नैतिकता, और बीच टकराव न्यायसंगत और बचाव योग्य और समीचीन और संदिग्ध।”




Leave a Comment