1678346

Infinix GT 10 Pro सीरीज़ का डिज़ाइन लॉन्च से पहले सामने आया, नथिंग फ़ोन 2 जैसा दिखता है

Photo of author

By jeenmediaa


Infinix GT 10 Pro सीरीज़ के जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन निर्माता ने पहले फोन को एलईडी लाइट स्ट्रिप्स के साथ नथिंग फोन 2 के समान डिजाइन वाले रियर पैनल की सुविधा के लिए टीज़ किया था। अब, कंपनी ने सीरीज़ की शुरुआत से पहले दोनों मॉडलों के डिज़ाइन का खुलासा किया है। इस श्रृंखला में एक Infinix GT 10 Pro मॉडल और एक Infinix GT 10 Pro+ मॉडल शामिल होने की उम्मीद है। विशेष रूप से, नथिंग फोन 2 भारत में 11 जुलाई को लॉन्च हुआ और शुक्रवार को पहली बार भारत में बिक्री के लिए आया।

लॉन्च से पहले Infinix द्वारा प्रकट किए गए डिज़ाइन में एक “इंटरैक्टिव बैकलाइट इंटरफ़ेस” दिखाया गया है, जहां आयताकार मॉड्यूल पर कैमरा इकाइयों के साथ एलईडी लाइट्स की छोटी स्ट्रिप्स रखी हुई दिखाई देती हैं। यह नथिंग फोन के ग्लिफ़ इंटरफ़ेस की याद दिलाता है जो हैंडसेट के पीछे एलईडी पैनल को उपयोगकर्ताओं को कुछ सूचनाओं और अलर्ट के बारे में सचेत करने की अनुमति देता है।

इनफिनिक्स के मुताबिक, हैंडसेट पर गेम लॉन्च होने पर अलग-अलग नोटिफिकेशन के साथ-साथ फोन की चार्जिंग स्थिति को दर्शाने के लिए लाइटें चालू हो जाएंगी।

नथिंग के सीईओ कार्ल पेई ने पहले इस खबर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की थी कि इनफिनिक्स नथिंग फोन 2 से प्रेरित होकर जीटी सीरीज फोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है और ट्वीट किया, “वकीलों को तैयार होने का समय!” हंसते हुए इमोजी के साथ. हाल ही में, एक आगामी टेक्नो पोवा स्मार्टफोन में बैक पैनल पर एक एलईडी लाइट स्ट्रिप की सुविधा और कथित तौर पर आर्क इंटरफेस नामक एक सॉफ्टवेयर पर काम करने की जानकारी दी गई थी।

पिछली रिपोर्ट के अनुसार, जीटी 10 प्रो सीरीज़ में फुल-एचडी+ डिस्प्ले, 108-मेगापिक्सल ट्रिपल-रियर कैमरा यूनिट के साथ 32-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा और 5,000mAh की बैटरी होगी। जीटी 10 प्रो को मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 SoC द्वारा संचालित किए जाने की उम्मीद है जबकि जीटी 10 प्रो+ को मीडियाटेक डाइमेंशन 8050 चिपसेट मिलने की उम्मीद है। दोनों मॉडलों के Android 13 पर आधारित XOS 13 पर चलने की उम्मीद है।

कंपनी ने एलईडी लाइट पैनल-एम्बेडेड फीचर को “साइबर मेचा डिज़ाइन” कहा है। प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, जीटी 10 श्रृंखला मॉडल दो रंग विकल्पों – साइबर ब्लैक और मिराज सिल्वर में उपलब्ध होंगे। कंपनी के अनुसार, साइबर ब्लैक मॉडल में रियर पैनल पर चमकीले नारंगी हाइलाइट्स हैं, जबकि मिराज सिल्वर विकल्प रंग बदलने वाले डिज़ाइन के साथ आता है, जो यूवी प्रकाश के संपर्क में आने पर स्टील ब्लू और धूल भरे गुलाबी रंगों को दर्शाता है।

पिछली रिपोर्टों से पता चला है कि कंपनी अगस्त में वैश्विक स्तर पर श्रृंखला पेश कर सकती है, हालांकि भारतीय बाजार में केवल Infinix GT 10 Pro मॉडल आने की उम्मीद है।


क्या नथिंग फ़ोन 2 फ़ोन 1 के उत्तराधिकारी के रूप में काम करेगा, या दोनों सह-अस्तित्व में रहेंगे? हम कंपनी के हाल ही में लॉन्च किए गए हैंडसेट और ऑर्बिटल, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट के नवीनतम एपिसोड पर चर्चा करते हैं। ऑर्बिटल Spotify, Gaana, JioSaavn, Google Podcasts, Apple Podcasts, Amazon Music और जहां भी आपको अपना पॉडकास्ट मिलता है, वहां उपलब्ध है।
संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।




Leave a Comment