1678346

Infinix GT 10 Pro का डिज़ाइन, मुख्य स्पेसिफिकेशन लीक, भारत में अगस्त में हो सकता है लॉन्च

Photo of author

By jeenmediaa


Infinix कथित तौर पर जल्द ही भारत में एक नया गेमिंग स्मार्टफोन यानी Infinix GT 10 Pro लॉन्च करेगा। कुछ प्रमुख विशिष्टताओं के साथ स्मार्टफोन का डिज़ाइन और रंग विकल्प ऑनलाइन लीक हो गए हैं। बताया गया है कि हैंडसेट कम से कम दो रंग विकल्पों में आएगा और इसमें नथिंग फोन 2 के समान एलईडी के साथ एक पारदर्शी रियर पैनल होगा। एक नई रिपोर्ट में आगामी इनफिनिक्स गेमिंग फोन के डिजाइन के बारे में अधिक जानकारी दी गई है।

GSMArena की एक रिपोर्ट के अनुसार, Infinix GT 10 Pro के अगस्त के पहले सप्ताह में भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। Infinix GT 10 Pro की लीक हुई छवियों से नए नथिंग फोन 2 जैसा दिखने वाला एक पारदर्शी रियर पैनल का पता चलता है। हैंडसेट में एलईडी स्ट्रिप्स के साथ एक अर्ध-पारदर्शी रियर ग्लास पैनल होने की संभावना है। स्मार्टफोन को एक आयताकार कैमरा द्वीप में रखे ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ देखा जा सकता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि Infinix GT 10 Pro में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा हो सकता है।

अफवाह है कि स्मार्टफोन हुड के नीचे एक डाइमेंशन चिपसेट द्वारा संचालित है और एंड्रॉइड 13 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर आधारित XOS 13 पर चलता है। इसके अलावा, रिपोर्ट में कहा गया है कि फोन का सॉफ्टवेयर स्टॉक एंड्रॉइड के समान अनुभव प्रदान कर सकता है। Infinix GT 10 Pro को एक प्रमुख एंड्रॉइड अपडेट और दो साल के सुरक्षा अपडेट मिलने की उम्मीद है।

इन विवरणों के अलावा, रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि PUBG, MLBB और फ्री फायर जैसे गेम को आगामी Infinix GT 10 Pro के लिए विशेष रूप से अनुकूलित किया जाएगा।

हाल ही में, Infinix GT 10 Pro का डिज़ाइन और फीचर्स एक टिपस्टर द्वारा लीक किए गए थे जिसमें डाइमेंशन 1300 SoC का सुझाव दिया गया था। कहा जाता है कि फोन को प्रो+ वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जाएगा, दोनों फोन में फुल-एचडी+ डिस्प्ले होगा। हैंडसेट में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा, 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा और 5,000mAh की बैटरी होने की बात कही गई थी।


संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।

नवीनतम तकनीकी समाचारों और समीक्षाओं के लिए गैजेट्स 360 को फ़ॉलो करें ट्विटर, फेसबुक और गूगल समाचार। गैजेट और तकनीक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारे YouTube चैनल की सदस्यता लें।

ट्विटर से विचलित एलन मस्क को टेस्ला पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए क्योंकि ईवी प्रतिद्वंद्वियों की गति बढ़ रही है, निवेशकों ने सर्वेक्षण में कहा


बिनेंस ने कथित तौर पर 1,000 से अधिक कर्मचारियों को निकाल दिया, सीईओ ने ट्वीट किया इनकार




Leave a Comment