1678346

Imran Khan’s Estranged Wife Avantika Malik’s Dance Therapy Is Surely “Better Than Average”

Photo of author

By jeenmediaa


छवि इंस्टाग्राम पर साझा की गई थी। (सौजन्य: avantikamalik18)

बॉलीवुड एक्टर इमरान खान की पत्नी अवंतिका मलिक के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाते हैं. अवंतिका के लिए, “नृत्य चिकित्सा है।” हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फ्रीस्टाइल डांस सेशन की एक क्लिप अपलोड की। वीडियो में अवंतिका बेहद सहजता से डांस करती नजर आ रही हैं. इसे उनकी ट्रेनर अरुणिमा डे ने कोरियोग्राफ किया था। अवंतिका मलिक ने विस्तृत नोट में कहा कि वह “लंबा सफर तय कर चुकी हैं” और वह “मज़े कर रही हैं।” उसके नोट में लिखा था, “मैं बहुत लंबा सफर तय कर चुकी हूं बेबी हाहाहा। मैं विश्वास नहीं कर पा रहा हूं कि मैं इस तरह नृत्य करने के लिए स्वतंत्र हो पा रहा हूं या इतना साहसी हो पा रहा हूं कि बिना घबराए या बहुत शर्मिंदा हुए वीडियो पोस्ट कर पा रहा हूं। इसे खराब करने के लिए यह एक यात्रा रही है। मैं आनंद ले रहा हूं और औसत से बेहतर हूं हाहा। यह बहुत ही अच्छा है। साथ ही अरुणिमा डे की शानदार कोरियोग्राफी को न भूल पाने पर भी बेहद खुशी है। #डांसइथेरेपी।”

इमरान खान और अवंतिका मलिक ने 2011 में शादी की। वे एक बच्ची के माता-पिता हैं। कथित तौर पर, दोनों 2019 में अलग हो गए। इमरान और अवंतिका दोनों ने कभी भी सार्वजनिक रूप से अपने अलगाव के बारे में बात नहीं की।

अवंतिका मलिक के अनुसार, “गुरुजी” अरुणिमा डे की कोरियोग्राफी “शानदार, प्रेरणादायक, (और) प्रेरक है।”

यहां अवंतिका मलिक का थिरकते हुए एक और वीडियो है Jaadu Hai Nasha बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम की फिल्म से शरीर।

अपने हैप्पी एल्बम से एक और अद्भुत नृत्य वीडियो साझा करते हुए, अवंतिका मलिक ने कहा, “आज गुरु जी अरुणिमा डे के साथ नृत्य किया…प्यार प्यार प्यार। साथ ही, क्या आप बता सकते हैं कि मैं चरणों को याद करने और प्रयास करने के लिए कितनी मेहनत से ध्यान केंद्रित कर रहा हूं…यह कठिन था। यह गाना भी – tu aur kisi ka na hona mein jeete ji mar jaungi… hai!!” गीत Sajna ve Sajna करीना कपूर की 2003 की फिल्म से है चमेली

ऐसा कोई मौका नहीं था कि हम अवंतिका मलिक के एकल प्रदर्शन को मिस कर पाते।

अवंतिका मलिक ने इस बारे में भी खुलकर बात की है कि कैसे बुरे दिनों में डांस करना उनके लिए एक “खूबसूरत आराम” और “सांत्वना” रहा है। यहां उन्होंने गाने पर सोलो फ्रीस्टाइल कोरियोग्राफी पेश की Sajna Aa Bhi Jaa 2003 रिलीज़ से Waisa Bhi Hota Hai-II. वीडियो के साथ संलग्न एक लंबे नोट में अवंतिका ने लिखा, “ठीक है पूरा खुलासा, आज का दिन अच्छा नहीं रहा। पिछली रात का अधिकांश समय मेरी आँखों को रोते-रोते बीता, आज सुबह भी कुछ-कुछ। आए दिन बांध टूट जाता है। तो फिर सूजी हुई आँखें थीं, और सूजी हुई आँखों को छिपाने के लिए प्रचुर मात्रा में नीली आईलाइनर। लेकिन तब यह भी था… सांत्वना थी, सांत्वना थी और आज मैं इस सांत्वना को पकड़कर रख रहा हूं। कल एक बेहतर दिन होगा। इस खूबसूरत आराम के लिए अरुणिमा डे को धन्यवाद। बिल्कुल उदात्त।”

इस बीच, इमरान खान अपनी आखिरी बॉक्स ऑफिस पेशकश के बाद से लोगों की नजरों से दूर हैं। Katti Batti. 2015 में रिलीज हुई इस फिल्म में कंगना रनौत भी थीं।




Leave a Comment