1678346

“I Was Very Clear About It”

Photo of author

By jeenmediaa


छवि इंस्टाग्राम नव्या द्वारा। (सौजन्य: नव्या नवेली नंदा)

नयी दिल्ली:

फिल्मी परिवार से आने वाली नव्या नवेली नंदा के अभिनय के पेशे में शामिल होने की उम्मीद है, खासकर तब, जब शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर जैसी उनकी समकालीन अभिनेत्रियों ने पारिवारिक पेशे को अपनाया है। इसके अलावा, नव्या नवेली के भाई अगस्त्य नंदा जल्द ही जोया अख्तर की नेटफ्लिक्स फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं आर्चीज़. यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने कभी अभिनय के बारे में सोचा है, नव्या नवेली नंदा ने स्पष्ट रूप से जवाब दिया कि उन्होंने बहुत पहले ही अपना मन बना लिया था। हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए, अमिताभ बच्चन की पोती ने कहा, “ठीक है, मैं भी एक बिजनेस परिवार से आती हूं। इसलिए, मैं बहुत स्पष्ट थी कि (मैं अभिनय में शामिल नहीं होना चाहती और यह नहीं करना चाहती)। कॉलेज के अंत में, मुझे एहसास हुआ कि यही वह है जो मैं करना चाहती थी।”

नव्या नवेली नंदा प्रोजेक्ट नवेली की संस्थापक हैं जो भारत में लैंगिक असमानता के मुद्दे से लड़ने की एक पहल है। वह महिला केंद्रित स्वास्थ्य तकनीक कंपनी आरा हेल्थ की सह-संस्थापक भी हैं।

श्वेता बच्चन और निखिल नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा ने भी इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने लैंगिक समानता की अवधारणा अपने परिवार से ही सीखी है. उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा, “सौभाग्य से मैं एक ऐसे परिवार में पली-बढ़ी हूं, जहां हर कोई हमेशा दोनों लिंगों के लिए समान रहा है। किसी ने कभी भी एक विशिष्ट व्यक्ति पर किसी भी लिंग की भूमिका नहीं निभाई है।” उन्होंने आगे कहा, “इससे मुझे निश्चित रूप से इस बारे में बहुत स्पष्टता मिली कि चीजें कैसी होनी चाहिए। मैं ऐसे माहौल में बड़े होने के लिए आभारी हूं, जिसने मुझ पर कोई लैंगिक भूमिका लागू नहीं की।”

नव्या नवेली नंदा विशेष रूप से युवाओं और लड़कियों को सशक्त बनाने के अभियान के तहत पूरे भारत के दौरे पर हैं। कुछ दिन पहले, नव्या नवेली नंदा ने बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में डोसा लेते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की थी। उन्होंने हिंडोले में डोसा का आनंद लेते हुए उनका एक वीडियो भी जोड़ा। तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने कहा, “हमें करना पड़ा…” और एक दिल वाला इमोजी भी जोड़ा। इसके जवाब में श्वेता बच्चन की मां की प्रतिक्रिया सबसे ज्यादा थी. उसने कहा, “नव्या!”

यहां नव्या नवेली नंदा की पोस्ट देखें:

बेंगलुरु में रहते हुए, उन्होंने IIM बेंगलुरु में एक अनोखी कुर्सी पर प्रतिष्ठित 3 इडियट्स पोज़ को भी दोहराया। उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, “जहांपनाह! तुस्सी शानदार हो… यहां नव्या नंदा की पोस्ट देखें:

अपने भाई अगस्त्य नंदा, जो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं, के बारे में बात करते हुए नव्या नवेली नंदा ने पहले कहा था, “मैं घर का खर्च संभाल सकती हूं, लेकिन अगर मेहमान आ रहे हैं, तो वह उनके लिए चाय बना सकते हैं।”

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का छुट्टियों के बाद का मूड




Leave a Comment