1678346

“I Am Nothing Like Her”

Photo of author

By jeenmediaa


फिर भी हुमा कुरेशी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो से। (सौजन्य: iamhumaq)

हुमा कुरैशी ने अपनी नवीनतम फिल्म के सेट से एक बिहाइंड द सीन वीडियो साझा किया है मैदान, दिवंगत खाद्य लेखिका और शेफ तरला दलाल पर एक बायोपिक। यह फिल्म 7 जुलाई को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई थी। बीटीएस क्लिप में हुमा ने अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की। अभिनेत्री ने कहा, ”मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं इस भूमिका के लिए गलत व्यक्ति हूं। मैं तरला दलाल की तरह नहीं दिखती. मैं उसके जैसा कुछ भी नहीं हूं. क्योंकि वह बहुत छोटी थी, सुंदर थी और उसके चेहरे की संरचना और वह सब…तब निर्देशक पीयूष (गुप्ता) ने मुझसे कहा कि ऊंचाई के बारे में चिंता मत करो। हमें उसके दिल, उसकी आत्मा और वह जिसके लिए खड़ी थी, उस पर कब्जा करना होगा…और, मैं आश्वस्त था।” सबसे दर्दनाक हिस्से के बारे में बात करते हुए हुमा ने कहा, ”मैंने ये विशेष डेन्चर डिजाइन करवाया था क्योंकि हमारे चेहरे की संरचना बहुत अलग थी। यह सिर्फ सामने के दांत नहीं बल्कि एक टुकड़ा है जो मेरे चेहरे का आकार बदल देता है। वीडियो शेयर करते हुए हुमा ने लिखा, ”जब बीटीएस भी आपको भावुक कर दे… देने के लिए धन्यवाद मैदान मुझे सम।”

आप हुमा क़ुरैशी की नवीनतम पोस्ट यहां देख सकते हैं:

मैदानपीयूष गोयल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शारिब हाशमी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण रोनी स्क्रूवाला, नितेश तिवारी और अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया था। प्रचार अभियान के दौरान हुमा कुरेशी टीम के साथ दिल्ली में अपने पिता के रेस्तरां में गईं मैदान. क़ुरैशी प्रसिद्ध मांसाहारी और मुग़ल रेस्तरां सलीम चलाते हैं। नज़र रखना:

एनडीटीवी के लिए अपनी समीक्षा में, फिल्म समीक्षक सैबल चटर्जी ने कहा, “तरला दलाल की बायोपिक में नाटकीयता का अच्छा-खासा मिश्रण है, लेकिन यह विशेष रूप से अपने शांत क्षणों पर, एक विवाह के भीतर, एक समाज में और एक युग के दौरान होने वाली बातचीत पर पनपती है। उन महिलाओं के लिए जीवन आसान नहीं था जो लैंगिक भूमिकाओं से परे अपने लिए नाम कमाने के अवसर तलाश रही थीं।”

फ़िल्म में हुमा क़ुरैशी के अभिनय के लिए उन्होंने कहा, “हुमा क़ुरैशी और शारिब हाशमी के त्रुटिहीन मोड़, जो गर्मजोशी और उत्साह दोनों के साथ सूचित प्रदर्शन देते हैं, फिल्म को एक साथ रखते हैं जब यह एकरसता के शिकार होने का खतरा होता है।”




Leave a Comment