1678346

“I Am Happy And Madly In Love With Her”

Photo of author

By jeenmediaa


छवि इंस्टाग्राम विजय वर्मा द्वारा। (सौजन्य:विजय वर्मा)

नयी दिल्ली:

तमन्ना और विजय वर्मा के सभी प्रशंसकों के लिए प्यार हवा में है। विजय वर्मा, जिन्हें पिछले महीने तमन्ना ने “खुशहाल जगह” कहा था, ने हाल ही में एक साक्षात्कार में तमन्ना के लिए अपने प्यार को स्वीकार किया। विजय, तमन्ना के प्यार में पागल है। जीक्यू के साथ एक साक्षात्कार में, लस्ट स्टोरीज़ 2 एक्टर ने कहा, “मैं खुश हूं और उसके प्यार में पागल हूं।” पर्दे पर कुख्यात लोगों का किरदार निभाने के लिए मशहूर हुए विजय वर्मा ने अपने शब्दों में कहा, “मैं इसे अपने जीवन का ‘खलनायक युग समाप्त कर चुका हूं और रोमांस युग में प्रवेश कर चुका हूं’ चरण कहता हूं।” विजय वर्मा और तमन्ना ने डेटिंग की अफवाहें तब उड़ाईं जब वे एंथोलॉजी की शूटिंग कर रहे थे लस्ट स्टोरीज़ 2. नेटफ्लिक्स ओरिजिनल के प्रमोशन के दौरान, उनके ऑफ-स्क्रीन रोमांस ने गति पकड़ी और, सचमुच, ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन रोमांस के बीच की रेखा धुंधली हो गई। जीक्यू इंटरव्यू में विजय से यह भी पूछा गया कि क्या उनका प्यार प्रचार के लिए एक पब्लिसिटी स्टंट था लस्ट स्टोरीज़ 2. इस तरह की अटकलों पर सफाई देते हुए विजय वर्मा ने कहा, “मुझे लगता है कि अब यह काफी हद तक समझ में आ गया है कि हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।”

विजय वर्मा के बारे में तमन्ना ने फिल्म कंपेनियन से कहा, “वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनकी मैं गहराई से परवाह करती हूं। वह मेरी खुशहाल जगह हैं।” तमन्ना ने यह भी कहा, “वह (विजय वर्मा) ऐसे व्यक्ति हैं जिनके साथ मैं बहुत अच्छी तरह से जुड़ी हुई हूं। वह ऐसे व्यक्ति हैं जो वास्तव में अपनी सारी सावधानी के साथ मेरे पास आए, फिर मेरे लिए अपनी सारी सावधानी को कम करना वास्तव में आसान हो गया।”

विजय वर्मा और तमन्ना इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते हैं। हाल ही में विजय ने तमन्ना के नए गाने की घोषणा की कवला. इंस्टाग्राम स्टोरी पर गाने का टीज़र दोबारा शेयर करते हुए विजय ने लिखा, “यह गाना आग है। सिनेमा भगवान और देवी।”

dpih5gko

फिल्म कंपेनियन के साथ अपने साक्षात्कार में तमन्ना ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने सेगमेंट के लिए अपनी 18 साल पुरानी नो-किस नीति को तोड़ दिया है। लस्ट स्टोरीज़ 2. “मैं वास्तव में सुजॉय के साथ काम करना चाहता था और मुझे वास्तव में खुशी है कि उन्होंने इस भूमिका के लिए मेरे बारे में सोचा, खासकर इसलिए क्योंकि मैंने अपने करियर में वास्तव में कोई अंतरंगता नहीं की है या बहुत कम अंतरंगता की है। मैं वह दर्शक था जो अजीब हो जाता था और मैं वह दर्शक था जो ‘मैं ये कभी नहीं करूंगी’, ‘मैं कभी नहीं ऑन-स्क्रीन किस करूंगी।”

तमन्ना के कबूलनामे पर प्रतिक्रिया देते हुए, विजय वर्मा ने इंस्टेंट बॉलीवुड से कहा, “मैं उनसे (तमन्ना) सुजॉय घोष के कार्यालय में पढ़ने के लिए मिला था। मुझे लगता है कि हमने वहां बर्फ तोड़ दी। हमने अपनी यात्रा साझा की। उन्होंने कहा, ‘मैं आखिरी बार काम कर रही हूं 17 साल। मेरे अनुबंध में नो-किस नीति थी।’ और फिर, वह बोली, ‘मैंने पहले ऐसा कुछ नहीं किया है।’ अंत में, उन्होंने मुझसे कहा कि ‘आप पहले अभिनेता हैं जिन्हें मैं स्क्रीन पर चूमने जा रही हूं।’ मैंने कहा, “धन्यवाद।”

Vijay Varma and Tamannaah co-starred in लस्ट स्टोरीज़ 2 पहली बार के लिए।




Leave a Comment