1678346

How Karenjit Kaur Vohra Became Sunny Leone? An Inside Story

Photo of author

By jeenmediaa


छवि इंस्टाग्राम सनी लियोन द्वारा। (सौजन्य:सनी लियोन)

नयी दिल्ली:

उनका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है लेकिन वह सनी लियोन के नाम से लोकप्रिय हैं। सनी लियोन ने कब और क्यों बदला अपना नाम? शरीर 2 हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता से यह सवाल पूछा गया। अभिनेत्री ने साझा किया कि उन्होंने पहला नाम “सनी” चुना और अंतिम नाम “लियोन” एक अमेरिकी पत्रिका द्वारा दिया गया था। दरअसल, सनी सनी लियोन के भाई संदीप सिंह का निक नेम है। जब सनी लियोन ने अपना पहला नाम “सनी” चुना तो उनकी मां इससे खुश नहीं थीं। मिड-डे से बात करते हुए, सनी ने याद किया, “मैं अमेरिका में एक पत्रिका के लिए साक्षात्कार दे रही थी और उन्होंने कहा, ‘आप अपना नाम क्या रखना चाहते हैं?’ मैं उस पल कुछ भी नहीं सोच सका। मैं एक कर और सेवानिवृत्ति फर्म में काम कर रहा था और मैंने मानव संसाधन विभाग, लेखा विभाग और एक अन्य एजेंट के लिए काम किया। मैंने इन सभी चीजों में मदद की, और फिर मैं एक रिसेप्शनिस्ट भी था।”

सनी लियोन ने आगे कहा, “तो, मैं इस जगह पर इंटरव्यू कर रही थी और मुझे पता था कि मुझे जल्द ही फोन बंद करना होगा और काम पर वापस जाना होगा, क्योंकि मैं पकड़ी जाऊंगी। और वे बोले, ‘आप अपना नाम क्या रखना चाहेंगे’ और मैंने कहा, ‘मेरे पहले नाम के रूप में सनी का उपयोग करें, और फिर आप अंतिम नाम चुन सकते हैं। सनी मेरे भाई का उपनाम है। उसका नाम संदीप सिंह है, हम उसे सनी कहते हैं।”

सनी लियोन ने आगे कहा, “मेरी मां को इस बात से नफरत थी कि मैंने अपना नाम सनी रखा। उन्होंने कहा, ‘सभी नामों में से तुमने कौन सा नाम चुना है?’ मैंने कहा, हाँ, यह वही है जो मेरे दिमाग में आया… और फिर पत्रिका ने अंतिम नाम चुना और मैंने इसे वैसे ही रख दिया,” उसने आगे कहा। सनी ने स्पष्ट किया कि उनका अंतिम नाम “लियोन” उस पत्रिका के इतालवी मालिक द्वारा दिया गया था, जिसमें उनका साक्षात्कार लिया गया था।

पिछले महीने सनी लियोन ने पति डेनियल वेबर के साथ मालदीव वेकेशन की तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने फ्रेम को कैप्शन दिया, “लव आइलैंड जैसा महसूस होता है, मेरी नई स्ट्रीमिंग लत।” लव आइलैंड एक रियलिटी टीवी शो है जहां सिंगल्स अपने लिए परफेक्ट जोड़ी ढूंढने की कोशिश करते हैं।

यहां देखें सनी की पोस्ट:

अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग में सनी लियोनी भी शामिल हुईं कैनेडी पिछले महीने सिडनी में. सनी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “मुझे विश्वास है कि मैं एक सपने में जी रही हूं। इस सपने की यात्रा का हिस्सा बनने वाले हर एक व्यक्ति और मुझे उठाने और मेरा समर्थन करने वाले हर एक व्यक्ति को धन्यवाद!! मैं आप सभी से प्यार करती हूं। कैनेडी – हम इतिहास का हिस्सा हैं।”

यहां देखें सनी की पोस्ट:

सनी लियोन ने टेलीविजन रियलिटी शो के साथ भारतीय मनोरंजन उद्योग में कदम रखा बिग बॉस सीजन 5. उन्होंने जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है बॉडी 2, हेट स्टोरी 2, रागिनी एमएमएस 2 और Ek Paheli Leelaकुछ नाम है।




Leave a Comment