1678346

Honor X6a के स्पेसिफिकेशन, कीमत लीक; रेंडरर्स में डुअल रियर कैमरे, रंग विकल्प दिखते हैं: रिपोर्ट

Photo of author

By jeenmediaa


Honor जल्द ही यूरोपीय बाजार में Honor X6a स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। हालांकि कंपनी ने फोन के किसी भी स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है, लेकिन अपेक्षित कीमत के साथ हैंडसेट का डिस्प्ले और रंग विकल्पों सहित कुछ अन्य प्रमुख विवरण ऑनलाइन सामने आए हैं। फोन में 6GB रैम और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज होने की जानकारी है। फोन मॉडल नंबर WDY-LX2 के साथ यूएई में TDRA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी सामने आया। हाल ही में कंपनी ने Honor X50 को चीन में पेश किया था।

Appuals द्वारा साझा की गई एक रिपोर्ट के अनुसार, लीक हुए रेंडर से पता चलता है कि कथित Honor X6a दो रंग विकल्पों – ग्रीन और ब्लैक में लॉन्च होने की संभावना है। स्मार्टफोन का लीक हुआ डिज़ाइन दो गोलाकार कैमरा मॉड्यूल में स्थित एक दोहरे कैमरा सेटअप और एक एलईडी फ्लैश का सुझाव देता है। फोन के बैक पैनल पर ऑनर की ब्रांडिंग भी होगी। रेंडरर्स से पता चलता है कि पावर और वॉल्यूम बटन को साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ स्मार्टफोन के दाहिने किनारे पर स्थित किया जा सकता है।

इसके अतिरिक्त, रिपोर्ट में आगामी ऑनर हैंडसेट के लिए कुछ प्रमुख विशिष्टताओं का भी खुलासा किया गया है, जिसमें हुड के नीचे 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज शामिल है। यह स्मार्टफोन एक एलसीडी डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है जिसमें वी-आकार का वॉटरड्रॉप नॉच होगा जिसमें सेल्फी कैमरा होगा। इनके अलावा, यूरोप में Honor X6a की कीमत EUR 169 (लगभग 15,300 रुपये) बताई गई है।

इस महीने की शुरुआत में, Honor ने चीन में Honor X50 लॉन्च किया था। फोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 6 SoC के साथ एड्रेनो 710 GPU, 16GB तक रैम और 512GB तक इनबिल्ट स्टोरेज से लैस है। हैंडसेट में 6.78-इंच 1.5K (2,652 x 1,200 पिक्सल) OLED कर्व्ड डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz तक है। यह 1,200 निट्स तक की चरम चमक और 1,000Hz की तत्काल स्पर्श नमूना दर भी प्रदान करता है। नया हॉनर X50 एंड्रॉइड 13-आधारित मैजिक यूआई 7.1.1 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ प्रीलोडेड आता है।

ऑप्टिक्स के लिए, हॉनर X50 के रियर कैमरा यूनिट में 108-मेगापिक्सल सैमसंग HM6 प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल सेंसर है। डिस्प्ले के शीर्ष पर केंद्र-संरेखित छेद-पंच स्लॉट में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर भी रखा गया है। हैंडसेट 35W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,800mAh की बड़ी बैटरी से लैस है।


संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।

नवीनतम तकनीकी समाचारों और समीक्षाओं के लिए गैजेट्स 360 को फ़ॉलो करें ट्विटर, फेसबुक और गूगल समाचार। गैजेट और तकनीक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारे YouTube चैनल की सदस्यता लें।

स्नैपचैट उपयोगकर्ताओं को लिंकट्री पार्टनरशिप के साथ अन्य सोशल प्लेटफॉर्म पर लिंक जोड़ने देगा: विवरण




Leave a Comment