1678346

Google Pixel 8 Pro के प्रमुख स्पेसिफिकेशन बताए गए; अक्टूबर में लॉन्च होने की उम्मीद है

Photo of author

By jeenmediaa


Google Pixel 8 सीरीज़ जल्द ही Google Pixel 7 लाइनअप के उत्तराधिकारी के रूप में लॉन्च होने की उम्मीद है जिसमें Google Pixel 7 और Google Pixel 7 Pro शामिल हैं। आगामी श्रृंखला, अपनी पिछली श्रृंखला की तरह, बेस और प्रो मॉडल के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है। एक हालिया लीक में Pixel 8 Pro मॉडल की प्रमुख विशिष्टताओं का पता चलता है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह Pixel 7 Pro का उत्तराधिकारी होगा, जिसे अक्टूबर 2022 में Tensor G2 SoC और 30W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी के साथ जारी किया गया था।

टिपस्टर योगेश बरार (@heyitsyogesh) ने आगामी Pixel 8 Pro की अपेक्षित प्रमुख विशिष्टताओं को पोस्ट किया करें. लीक से पता चला है कि फोन में 6.7 इंच QHD+ (2960 x 1440 पिक्सल) LTPO OLED डिस्प्ले होगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा और यह संभवतः एंड्रॉइड 14 आउट-ऑफ-द-बॉक्स चला सकता है।

Pixel 8 Pro को टाइटन चिप और 12GB रैम के साथ इन-हाउस Tensor G3 SoC द्वारा संचालित किए जाने की उम्मीद है। लीक से पता चलता है कि फोन 128GB और 256GB के स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च होगा।

ऑप्टिक्स के लिए, हैंडसेट की ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 64-मेगापिक्सल का सेंसर और 48-मेगापिक्सल का सेंसर शामिल होने की उम्मीद है। एक टेलीफ़ोटो लेंस. फ्रंट कैमरा 11 मेगापिक्सल सेंसर से लैस होने की संभावना है।

फोन में 27W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,950mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। इसके एक तापमान सेंसर के साथ आने की भी संभावना है, जिसे पहले संपर्क रहित थर्मामीटर और एक अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर के रूप में कार्य करने की सूचना मिली थी।

वर्तमान में, Google Pixel 7 Pro की कीमत रु। इसके 12GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 67,999 रुपये है और इसे हेज़ल, ओब्सीडियन और स्नो रंग विकल्पों में पेश किया गया है।


क्या नथिंग फ़ोन 2 फ़ोन 1 के उत्तराधिकारी के रूप में काम करेगा, या दोनों सह-अस्तित्व में रहेंगे? हम कंपनी के हाल ही में लॉन्च किए गए हैंडसेट और ऑर्बिटल, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट के नवीनतम एपिसोड पर चर्चा करते हैं। ऑर्बिटल Spotify, Gaana, JioSaavn, Google Podcasts, Apple Podcasts, Amazon Music और जहां भी आपको अपना पॉडकास्ट मिलता है, वहां उपलब्ध है।
संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।




Leave a Comment